शादी के बाद खुली अनुष्का की किस्मत, पहली बार फोर्ब्‍स की लिस्ट में

27 0

विराट से शादी करने के बाद एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की किस्मत बुलंदियों पर हैं  इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सुई-धागा’ की शूटिंग में बिजी हैं। अनुष्का ने अपना फ़िल्मी कॅरियर 2008 में शुरू किया था। आज उनके करियर पर 10 साल हो चुके हैं। इन 10 सालों में उन्होंने खूब नाम कमाया। अनुष्का की कामयाबी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि प्रतिष्ठित फोर्ब्स मैगजीन ने अनुष्का को एशिया 2018 की फोर्ब्‍स 30 अंडर 30 लिस्ट में शामिल किया है।

लिस्‍ट में शामिल बॉलीवुड की इकलौती अभिनेत्री

बता दें सिर्फ अनुष्का ही बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने इस लिस्ट में अपनी जगह बनाई है। हालांकि फोर्ब्स मैगज़ीन के कवर पेज पर कई बार आ चुकीं है  फोर्ब्स की लिस्ट  को इसमें जगह दी है, जिसमें भारत के 65 युवा शामिल हैं। ओलंपिक में रजत पदक जीतने वाली पीवी सिंधू भी इस लिस्‍ट में हैं।

2008 में आई थी पहली फिल्‍म

अनुष्का ने अपने कॅरियर की शुरुआत साल 2007 में मॉडल के तौर पर की थी। साल 2008 में उनकी पहली फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ आई थी। पहली ही फिल्म में अनुष्का को शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका मिला था। यह फिल्म सुपरहिट रही थी। इस फिल्म के लिए अनुष्का को फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था। इस समय वो बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं।

Related Post

सऊदी अरब के शाही महल में बंदूकधारी ने दो गा‌र्ड्स की हत्‍या की

Posted by - October 8, 2017 0
महल के मुस्तैद सुरक्षाकर्मियों ने हमलावर को मार गिराया, एके-47 राइफल और तीन ग्रेनेड बरामद रियाद। सऊदी अरब के जेद्दा स्थित…

रिलीज हुआ ‘स्त्री’ का ट्रेलर, राजकुमार और श्रद्धा की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

Posted by - July 27, 2018 0
मुंबई . बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव आने वाली फिल्म ‘स्त्री’ का ट्रेलर वीडियो रिलीज हो गया है. इस कॉमेडी-ड्रामा से…

कासगंज में रविवार को भी हिंसा, गाड़ियों और दुकानों को लगाई आग

Posted by - January 28, 2018 0
अफवाहें फैलाने से रोकने के लिए प्रशासन ने इंटरनेट सेवाओं पर लगाई रोक कासगंज। कासंगज में कर्फ्यू के बावजूद रविवार…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *