बीजेपी IT HEAD के ट्वीट पर मचा बवाल, चुनाव तारीखों की पहले कर दी थी घोषणा

169 0

नई दिल्ली। कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तारीखों के एलान से पहले ही बीजेपी आईटी हेड अमित मालवीय के एक ट्वीट से सियासी घमासान मच गया है। मालवीय ने चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले ही तारीखों को ट्वीट कर दिया था। कांग्रेस ने इसे लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है।

क्या है मामला ?
चुनाव आयोग ने 11 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कर्नाटक में विधानसभा चुनावों की तारीखों का एलान किया। इससे करीब 15 मिनट पहले ही अमित मालवीय ने ट्वीट किया, ‘कर्नाटक में 12 मई को मतदान और 18 मई को मतों की गिनती होगी।’कई पत्रकारों ने मुख्य चुनाव आयुक्त ओमप्रकाश रावत से इस ट्वीट के बारे में पूछा। इस पर रावत ने कहा कि मामला गंभीर है और वो इसकी उच्चस्तरीय जांच कराएंगे।

चुनाव आयोग ने क्या तारीखें बताईं ?
ओमप्रकाश रावत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि कर्नाटक में 12 मई को वोटिंग और 15 मई को काउंटिंग होगी। ऐसे में 12 मई की तारीख, अमित मालवीय के ट्वीट से मैच कर गई।

कांग्रेस ने साधा बीजेपी पर निशाना
पहले से ही चुनाव आयोग और बीजेपी में साठ-गांठ का आरोप लगा रही कांग्रेस को मालवीय के ट्वीट से फिर बीजेपी पर निशाना साधने का मौका मिल गया। पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि बीजेपी सुपर इलेक्शन कमीशन बन गई है।

सीपीएम के सीता राम मैथली ने चुनाव आयोग की विश्वन्यता पर सवाल उठा दिया।

Related Post

राम मंदिर पर सुलह का फॉर्मूला देने वाले नदवी मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड से बर्खास्त

Posted by - February 11, 2018 0
बोर्ड से निकाले गए नदवी बोले – बयान पर हूं कायम, शरियत में मस्जिद को शिफ्ट करने की गुंजाइश नई…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *