डेटा चोरी की जुबानी जंग के बाद कांग्रेस बैकफुट पर, प्ले स्टोर से हटाया एप

130 0

नई दिल्ली। डेटा चोरी के मामले में बीजेपी से जुबानी जंग लड़ रही कांग्रेस फिलहाल बैकफुट पर आ गई है। कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर आरोप लगाया था कि ‘नमो’ एप से डेटा चुराकर अमेरिकी कंपनियों को दिया जा रहा है। इस पर बीजेपी ने पलटवार किया था। बीजेपी ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस के एप से डेटा चुराकर सिंगापुर की कंपनियों को दिया जाता है। बीजेपी के इस आरोप के बाद ही कांग्रेस ने गूगल प्ले स्टोर से अपना एप हटा लिया।

बीजेपी ने ली चुटकी
कांग्रेस के एप हटाने के फैसले पर बीजेपी ने चुटकी ली है। बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी ने पीएम मोदी के एप पर मनगढ़ंत आरोप लगाए थे। अब वे सारे आरोप कांग्रेस पर ही भारी पड़ रहे हैं।

क्या बोले सुब्रहमण्यम स्वामी ?
बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रहमण्यम स्वामी ने डेटा लीक के मामले में कहा था कि पीएम मोदी को कांग्रेस के आरोप पर तथ्यों के साथ जवाब देना चाहिए। उन्होंने कहा कि बीजेपी का आईटी सेल सिर्फ पलटवार कर रहा है। इससे कुछ भी नतीजा हासिल नहीं होगा।

रिसर्चर हैकर ने डेटा चोरी की कही थी बात
नमो एप और कांग्रेस की वेबसाइट और एप के जरिए डेटा चोरी होने की बात फ्रांस की रिसर्चर हैकर एल्डरसन ने कही थी। इसके बाद जब राहुल ने ट्वीट कर मोदी पर निशाना साधा, तो बीजेपी ने भी कांग्रेस और राहुल को निशाने पर ले लिया था। बीजेपी ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस की वेबसाइट और एप से लोगों की जानकारी सिंगापुर भेजी जा रही है। बता दें कि हाल ही में राहुल गांधी सिंगापुर की यात्रा पर गए थे।

Related Post

‘दोस्त’ नेतन्याहू का गले लगाकर पीएम मोदी ने किया स्वागत

Posted by - January 14, 2018 0
प्रधानमंत्री मोदी अगले तीन दिनों तक कई कार्यक्रमों में इजरायली पीएम के साथ रहेंगे नई दिल्ली। इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू…

बाल-बाल बचे भाजपा विधायक, हमलावरों ने कार पर बरसाईं गोलियां

Posted by - June 18, 2018 0
लोनी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर पर जानलेवा हमला, पुलिस चौकी में छिपकर बचाई जान गाजियाबाद। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार…

थर्ड फ्रंट पर बोले लालू – कांग्रेस के बिना नहीं बन सकता कोई तीसरा मोर्चा

Posted by - March 29, 2018 0
राजद प्रमुख लालू यादव को एम्‍स में इलाज के लिए रांची से दिल्‍ली लाया गया नई दिल्‍ली। राष्‍ट्रीय जनता दल…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *