डेटा चोरी की जुबानी जंग के बाद कांग्रेस बैकफुट पर, प्ले स्टोर से हटाया एप

86 0

नई दिल्ली। डेटा चोरी के मामले में बीजेपी से जुबानी जंग लड़ रही कांग्रेस फिलहाल बैकफुट पर आ गई है। कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर आरोप लगाया था कि ‘नमो’ एप से डेटा चुराकर अमेरिकी कंपनियों को दिया जा रहा है। इस पर बीजेपी ने पलटवार किया था। बीजेपी ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस के एप से डेटा चुराकर सिंगापुर की कंपनियों को दिया जाता है। बीजेपी के इस आरोप के बाद ही कांग्रेस ने गूगल प्ले स्टोर से अपना एप हटा लिया।

बीजेपी ने ली चुटकी
कांग्रेस के एप हटाने के फैसले पर बीजेपी ने चुटकी ली है। बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी ने पीएम मोदी के एप पर मनगढ़ंत आरोप लगाए थे। अब वे सारे आरोप कांग्रेस पर ही भारी पड़ रहे हैं।

क्या बोले सुब्रहमण्यम स्वामी ?
बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रहमण्यम स्वामी ने डेटा लीक के मामले में कहा था कि पीएम मोदी को कांग्रेस के आरोप पर तथ्यों के साथ जवाब देना चाहिए। उन्होंने कहा कि बीजेपी का आईटी सेल सिर्फ पलटवार कर रहा है। इससे कुछ भी नतीजा हासिल नहीं होगा।

रिसर्चर हैकर ने डेटा चोरी की कही थी बात
नमो एप और कांग्रेस की वेबसाइट और एप के जरिए डेटा चोरी होने की बात फ्रांस की रिसर्चर हैकर एल्डरसन ने कही थी। इसके बाद जब राहुल ने ट्वीट कर मोदी पर निशाना साधा, तो बीजेपी ने भी कांग्रेस और राहुल को निशाने पर ले लिया था। बीजेपी ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस की वेबसाइट और एप से लोगों की जानकारी सिंगापुर भेजी जा रही है। बता दें कि हाल ही में राहुल गांधी सिंगापुर की यात्रा पर गए थे।

Related Post

भगवान कृष्ण को आती थीं 64 कलाएं, इसलिए उन्हें कहते हैं गुरुओं का गुरु

Posted by - September 1, 2018 0
लखनऊ। जन्माष्टमी का त्योहार रविवार और सोमवार को मनाया जाने वाला है। मान्यता है कि इसी दिन भगवान श्रीकृष्ण का…

शरीर में होने वाले इस छोटे बदलाव को न करें इग्नोर, ब्लड कैंसर के लक्षण हो सकते हैं

Posted by - October 26, 2018 0
नई दिल्ली। ब्लड कैंसर बहुत खतरनाक बीमारी है। भागदौड़ वाली जिंदगी में किसी भी व्यक्ति को कोई भी समस्या कभी…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *