डेटा चोरी की जुबानी जंग के बाद कांग्रेस बैकफुट पर, प्ले स्टोर से हटाया एप

44 0

नई दिल्ली। डेटा चोरी के मामले में बीजेपी से जुबानी जंग लड़ रही कांग्रेस फिलहाल बैकफुट पर आ गई है। कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर आरोप लगाया था कि ‘नमो’ एप से डेटा चुराकर अमेरिकी कंपनियों को दिया जा रहा है। इस पर बीजेपी ने पलटवार किया था। बीजेपी ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस के एप से डेटा चुराकर सिंगापुर की कंपनियों को दिया जाता है। बीजेपी के इस आरोप के बाद ही कांग्रेस ने गूगल प्ले स्टोर से अपना एप हटा लिया।

बीजेपी ने ली चुटकी
कांग्रेस के एप हटाने के फैसले पर बीजेपी ने चुटकी ली है। बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी ने पीएम मोदी के एप पर मनगढ़ंत आरोप लगाए थे। अब वे सारे आरोप कांग्रेस पर ही भारी पड़ रहे हैं।

क्या बोले सुब्रहमण्यम स्वामी ?
बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रहमण्यम स्वामी ने डेटा लीक के मामले में कहा था कि पीएम मोदी को कांग्रेस के आरोप पर तथ्यों के साथ जवाब देना चाहिए। उन्होंने कहा कि बीजेपी का आईटी सेल सिर्फ पलटवार कर रहा है। इससे कुछ भी नतीजा हासिल नहीं होगा।

रिसर्चर हैकर ने डेटा चोरी की कही थी बात
नमो एप और कांग्रेस की वेबसाइट और एप के जरिए डेटा चोरी होने की बात फ्रांस की रिसर्चर हैकर एल्डरसन ने कही थी। इसके बाद जब राहुल ने ट्वीट कर मोदी पर निशाना साधा, तो बीजेपी ने भी कांग्रेस और राहुल को निशाने पर ले लिया था। बीजेपी ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस की वेबसाइट और एप से लोगों की जानकारी सिंगापुर भेजी जा रही है। बता दें कि हाल ही में राहुल गांधी सिंगापुर की यात्रा पर गए थे।

Related Post

एनसीईआरटी पाठ्यक्रम के बाद अब यूपी के मदरसों में लागू होगा ड्रेस कोड

Posted by - July 3, 2018 0
लखनऊ। प्रदेश की योगी आदित्‍यनाथ सरकार मदरसों में सुधार पर लगातार जोर दे रही है। मदरसों में एनसीईआरटी पाठ्यक्रम लागू…

जैश प्रमुख मसूद अजहर के भांजे तल्‍हा राशिद समेत तीन आतंकी ढेर

Posted by - November 7, 2017 0
आतंकियों के पास से अफगानिस्तान में नाटो फोर्स द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले हथियार बरामद श्रीनगर। सुरक्षाबलों ने कश्मीर में एक…

पार्टी छोड़ने के बाद आशुतोष का बड़ा हमला, बोले – ‘चुनाव में AAP ने किया मेरी जाति का इस्तेमाल’

Posted by - August 29, 2018 0
नई दिल्‍ली। आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने के बाद पूर्व पत्रकार आशुतोष ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *