यूपी में 24 घंटे में ताबड़तोड़ 8 एनकाउंटर, एक लाख के इनामी समेत 2 बदमाश ढेर

24 0
  • नोएडा में मारे गए एक लाख के इनामी बदमाश सरवन के पास से एके-47 बरामद, 16 अपराधी गिरफ्तार

लखनऊ। यूपी पुलिस के ‘मिशन क्लीन’ ने सूबे के बदमाशों की रातों की नींद उड़ा दी है। बीते 24 घंटे के अंदर यूपी में ताबड़तोड़ 8 एनकाउंटर से बदमाशों के हौसले पस्त हो गए हैं। इस दौरान पुलिस ने नोएडा और सहारनपुर में दो इनामी बदमाशों को मार गिराया। गाजियाबाद, मुजफ्फरनगर और अलीगढ़ में भी बीती रात एनकाउंटर हुए। दो इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गए हैं। मुठभेड़ के दौरान 16 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है।

एक लाख के इनामी सरवन का आतंक खत्‍म

नोएडा फेज 3 में पुलिस मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने एक लाख के इनामी बदमाश सरवन को घेर लिया। गोली लगने से वह घायल हो गया था। उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये मुठभेड़ पृथला के पास हुई। सरवन के पास से एके-47 और एक राइफल भी बरामद हुई है।

सहारनपुर में 25 हजार का इनामी एहसान मारा गया

सहारनपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने पश्चिम यूपी में आतंक के पर्याय बन चुके 25 हजार के इनामी एहसान उर्फ सलीम को मार गिराया। दोनों तरफ से हुई कई राउंड की फायरिंग में एक दरोगा भी गोली लगने से घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गाजियाबाद में 3, अलीगढ़ में 6 बदमाश गिरफ्तार

इसी कड़ी में गाजियाबाद पुलिस ने एक ही रात में पुलिस मुठभेड़ में 3 इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इन शातिर बदमाशों पर लूट, हत्या और डकैती के दर्जनों मामले दर्ज हैं। वहीं अलीगढ़ में मुठभेड़ के बाद 6 बदमाश गिरफ्तार किए गए हैं, जबकि 4 फरार हो गए।

मुजफ्फरनगर में दो बदमाशों को लगी गोली

मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में 10-10 हजार के दो इनामी बदमाशों को गोली लगी है। इस दौरान एक दरोगा को भी गोली लगी है। तीनो घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

Related Post

सुप्रीम कोर्ट ने पूछा – केंद्रीय विद्यालयों में होने वाली प्रार्थना हिंदुत्व को बढ़ावा तो नहीं ?

Posted by - January 10, 2018 0
कोर्ट ने कहा – यह एक गंभीर संवैधानिक मामला, केंद्र सरकार को नोटिस जारी कर मांगा जवाब नई दिल्‍ली। केंद्रीय…

मिस्र के वकील बोले – फटी जींस पहने लड़की तो रेप करना देशभक्तों का फर्ज

Posted by - November 4, 2017 0
इस विवादित बयान के बाद सोशल मीडिया पर मचा हंगामा, सामने आईं तीखी प्रतिक्रियाएं नई दिल्‍ली। लड़की के छोटे कपड़े और…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *