क्रिकेटर मोहम्मद शमी की कार का एक्सीडेंट, सिर में लगे टांके

29 0
  • ट्रक से बचने के चक्‍कर में शमी की कार हुई दुर्घटनाग्रस्‍त, हाथ में भी आई चोट

देहरादून। पत्नी के आरोपों के बाद पिछले कुछ समय से विवादों में चल रहे भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी रविवार (25 मार्च) को सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए हैं। बताया जा रहा है कि एक ट्रक से बचने के चक्‍कर में शमी की कार का एक्सीडेंट हो गया। उनके सिर पर चोट आई है और उन्‍हें टांके लगाने पड़े।

कैसे हुआ एक्‍सीडेंट ?

शमी के साथ ये हादसा देहरादून में रविवार सुबह करीब 6 बजे उस वक्त हुआ, जब वह प्रैक्टिस के लिए जा रहे थे। बता दें कि आईपीएल की तैयारी के लिए इन दिनों वह देहरादून में हैं और यहां अभिमन्‍यू क्रिकेट अकादमी में प्रैक्टिस कर रहे हैं। रविवार सुबह भी शमी अपनी कार से स्टेडियम के लिए निकले थे। बताया जा रहा है कि इसी दौरान अचानक सामने से एक ट्रक आ गया। उससे बचने में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। कार हादसे में मोहम्‍मद शमी की दाहिनी आंख के ऊपर और हाथ में चोट आई है। हादसे के बाद उन्हें सीएमआई अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्‍हें 3-4 टांके लगाए गए हैं। सर्जन डॉ. तरुण जैन ने बताया कि शमी की हालत सामान्य है। डॉक्‍टरों ने उन्‍हें कुछ दिन आराम करने की सलाह दी है।

पत्नी के आरोपों बाद आए थे विवाद में

कुछ दिनों पहले शमी की पत्नी हसीन जहां ने पहले उनके ऊपर दूसरी महिलाओं से शारीरिक संबंध के आरोप लगाए थे। इसके बाद हसीन जहां ने शमी पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए। हसीन ने उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है। वैसे हालांकि, शमी इन सभी आरोपों से इनकार करते रहे हैं.

आईपीएल में खेलने पर संशय

हालांकि सड़क हादसे में शमी को मामूली चोट आई है और उनकी हालत सामान्य बताई जा रही है, लेकिन आईपीएल शुरू होने में अब ज्यादा वक्त नहीं है। 7 अप्रैल से आईपीएल के मैच शुरू होने हैं। आईपीएल में मोहम्मद शमी दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेलते हैं। दिल्ली डेयरडेविल्स ने मोहम्‍मद शमी को 3 करोड़ रुपए में खरीदा था। अब देखना होगा कि क्या आईपीएल मैच शुरू होने तक शमी पूरे तरीके से फिट हो पाएंगे या उन्हें कुछ आराम करना पड़ेगा।

Related Post

रिसर्च : सिगरेट से ज्‍यादा खतरनाक है अगरबत्‍ती का धुआं, दे सकता है कैंसर

Posted by - August 13, 2018 0
लखनऊ। पूजा के दौरान घर की शुद्धि और अपने इष्‍टदेव को प्रसन्‍न करने के लिए हम अक्‍सर अगरबत्‍ती जलाते हैं।…

सेक्स स्कैंडल में फंसी स्वीडिश एकेडमी, साहित्य के नोबेल पर संकट के बादल

Posted by - May 4, 2018 0
117 साल के इतिहास में 8वीं बार नहीं दिया जाएगा साहित्य का नोबेल, एकेडमी पर लगे गंभीर आरोप स्टॉकहोम। इस साल…

कर्नाटक चुनाव : इस बार 391 दागी उम्मीदवार मैदान में, बीजेपी नंबर वन

Posted by - May 7, 2018 0
एडीआर की रिपोर्ट में हुआ खुलासा, पिछले चुनाव के मुकाबले इस बार दागी उम्‍मीदवार बढ़े बेंगलुरु। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में…

देश के सबसे बड़े आयकर छापे में 163 करोड़ कैश, 100 किलो सोना जब्त

Posted by - July 17, 2018 0
तमिलनाडु में नागराजन सेय्यदुरई की कंस्ट्रक्शन कंपनी एसपीके ग्रुप के 22 ठिकानों पर छापेमारी चेन्‍नई। आयकर विभाग ने तमिलनाडु में…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *