तो भारत नहीं, जेनेवा में इसी साल सात फेरे लेंगी अभिनेत्री सोनम कपूर !

137 0
  • अबू जानी और संदीप खोसला डिजाइन करेंगे सोनम की शादी आउटफिट

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद अहूजा के साथ होने की अफवाहें तो कई बार सामने आई हैं। दोनों की शादी की अफवाह भी कई बार उड़ी है, लेकिन लगता अब इन सभी अफवाहों पर विराम लग जाएगा। खबरें आ रही हैं कि सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से जेनेवा में शादी करने जा रही हैं। हालांकि अभी तक दोनों की ही तरफ से ऐसी कोई औपचारिक घोषणा नहीं की गई है।

मई में शादी होने का दावा

‘मुंबई मिरर’ की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘वीरे दी वेडिंग’ के रिलीज होने से पहले सोनम कपूर इसी साल 11 और 12 मई को जेनेवा में शादी कर सकती हैं। अखबार ने सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दावा किया कि सोनम कपूर और आनंद अहूजा ने हाल ही में एक ट्रिप के दौरान यह फैसला लिया है कि दोनों जेनेवा में शादी करने जा रहे हैं।

अनिल कपूर ने बनाई मेहमानों की लिस्‍ट

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोनम कपूर के पापा अनिल कपूर ने तो मेहमानों की लिस्ट भी तैयार कर ली है। अनिल कपूर सभी गेस्ट को खुद फोन करके शादी पर आने का न्योता दे रहे हैं। शादी की सभी सेरेमनी के लिए दो दिन का समय तय किया गया है। 11-12 मई को शादी से जुड़ी सभी रस्में होंगी। अगर यह खबर सच है तो विराट कोहली-अनुष्का शर्मा के बाद सोनम कपूर की डेस्ट‍िनेशन वेडिंग सबसे ज्यादा चर्चा में होगी।

पूरा परिवार मौजूद रहेगा जेनेवा में

शादी के लिए पूरा परिवार जेनेवा में एक साथ मौजूद रहेगा। इसके पहले जो खबरें आई थीं उसमें कहा जा रहा था कि दोनों के परिवार मिलकर इस बात पर फैसला ले रहे हैं कि शादी भारत में होगी या विदेश में। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोनम ने अपने वेडिंग आउटफिट के लिए डिजाइनर भी चुन लिया है। उनकी शादी की आउटफिट अबू जानी और संदीप खोसला डिजाइन करेंगे।

Related Post

वनटांगिया बस्ती के लोग बोले – सीएम नहीं आए तो नहीं मनाएंगे दिवाली

Posted by - October 4, 2017 0
2007 से ही कुसम्‍ही में वनटांगिया मजदूरों के बीच सांसद के रूप में जाते रहे हैं योगी आदित्‍यनाथ गोरखपुर। कुसम्ही…

खूबसूरत पत्नियों के पति ही रहते हैं ज्यादा खुश, रिश्ते में भी रहते हैं संतुष्ट

Posted by - October 15, 2018 0
फ्लोरिडा । लड़का हो या लड़की प्यार और शादी का सपना हर कोई देखता है। ज्यादातर लड़को की इच्छा यही…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *