Breaking News

चारा घोटाले के चौथे मामले में लालू को 7 साल की सजा, 30 लाख का जुर्माना

9 0

रांची। चारा घोटाले के चौथे मामले में आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को सीबीआई कोर्ट ने 7 साल की सजा सुनाई है। लालू पर 30 लाख का जुर्माना भी लगाया गया है। ये मामला दुमका ट्रेजरी से अवैध निकासी का था। सोमवार को लालू को इस मामले में दोषी पाया गया था।

लालू के वकील क्या बोले ?

लालू के वकील अनंत कुमार का कहना है कि कोर्ट के फैसले के खिलाफ वो हाईकोर्ट जाएंगे। सजा सुनाए जाने से पहले लालू के परिवार के किसी सदस्य से वकील की बात नहीं हो सकी थी।

लालू को पहले भी सुनाई जा चुकी है सजा

चारा घोटाले के तीसरे मामले में लालू यादव और पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को सीबीआई कोर्ट ने पांच-पांच साल कैद की सजा सुनाई थी। लालू पर 10 लाख और जगन्नाथ पर पांच लाख का जुर्माना भी लगाया था। दो और मामलों में भी लालू को सजा सुनाई जा चुकी है। कुल मिलाकर लालू को अब तक 20 साल से ज्यादा की सजा सुनाई जा चुकी है। झारखंड हाईकोर्ट ने देवघर ट्रेजरी वाले मामले में लालू की याचिका भी खारिज कर दी थी। उस मामले में लालू को साढ़े तीन साल की कैद और पांच लाख रुपए जुर्माने की सजा सुनाई गई थी।

Related Post

हाफिज सईद की पाक राजनीति में बढ़ती सक्रियता पर अमेरिका चिंतित

Posted by - December 20, 2017 0
वाशिंगटन। अमेरिका आतंकवाद के मुद्दे पर पाकिस्तान के खिलाफ लगातार सख्त रुख अपना रहा है। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने…

राखी का सनसनीखेज आरोप, सनी ने बना दिया मुझे पॉर्न स्टार!

Posted by - March 13, 2018 0
मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते खबरों का हिस्सा बन जाती है, लेकिन इस बार राखी…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *