2019 में ज्यादा सीटें लाएगी बीजेपी, मोदी वाराणसी से ही लड़ेंगे : अमित शाह

15 0

नई दिल्ली। यूपी के गोरखपुर और फूलपुर में हुए उपचुनाव में पराजय के बावजूद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का दावा है कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के बाद नरेंद्र मोदी ज्यादा सीटों के साथ केंद्र में फिर पीएम बनेंगे। उन्होंने इन चर्चाओं को भी गलत बताया कि मोदी अगली बार वाराणसी से नहीं लड़ेंगे।

शाह ने क्या किया दावा ?
एक अंग्रेजी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में अमित शाह ने कहा कि अभी चुनाव में काफी दिन हैं, लेकिन में आपको भरोसा दे सकता हूं कि साल 2014 के मुकाबले बीजेपी और एनडीए को ज्यादा सीटें मिलेंगी।

उपचुनाव में हार पर क्या कहा ?
गोरखपुर और फूलपुर उपचुनावों में बीजेपी की पराजय पर अमित शाह ने कहा कि बीजेपी ने दोनों नतीजों को गंभीरता से लिया है। हार की वजह की पड़ताल जारी है। सपा और बीएसपी के बीच गठजोड़ की कोशिश पर बीजेपी के अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के पास इस चुनौती से निपटने के लिए काफी समय है। उन्होंने इन चर्चाओं को भी गलत बताया कि मोदी सरकार से लोग नाराज हैं।

राहुल गांधी पर क्या बोले शाह ?
राहुल गांधी की ओर से उन्हें हत्या का आरोपी कहे जाने पर अमित शाह बोले कि मुझे उस मामले में बरी कर दिया गया है। साथ ही अदालत ने साफ कहा है कि मुझे राजनीति के तहत निशाना बनाया गया। उन्होंने ये भी साफ कहा कि राहुल गांधी भले ही कुछ कहें, देश की जनता बेवकूफ नहीं है और राहुल की बातों पर यकीन किसी को नहीं है।

नीतीश कुमार के साथ रहने का भरोसा
अमित शाह ने भरोसा जताया कि जेडीयू के अध्यक्ष नीतीश कुमार एनडीए के साथ ही रहेंगे। उन्होंने कहा कि पहले भी नीतीश कई बार बीजेपी से अलग हुए, लेकिन फिलहाल ऐसा नहीं लगता कि नीतीश हमारा साथ छोड़कर जाएंगे।

Related Post

अमेरिका ने 60 रूसी राजनयिकों को निकाला, सिएटल का दूतावास बंद

Posted by - March 26, 2018 0
जर्मनी, फ्रांस समेत पांच यूरोपियन देशों ने भी रूसी राजनयिकों को बाहर का रास्ता दिखाया वॉशिंगटन। जासूस सर्गेई स्क्रिपल को…

पाकिस्तान को अंतरराष्ट्रीय मंच पर बड़ा झटका, टेरर फंडिंग वाले देशों में शामिल

Posted by - February 23, 2018 0
फाइनेंशियल एक्‍शन टास्‍क फोर्स (FATF) ने पाकिस्‍तान को ‘ग्रे लिस्‍ट’ में डाला, रखी जाएगी कड़ी नजर पेरिस। पाकिस्‍तान को अंतरराष्‍ट्रीय मंच…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *