‘सिम्बा’ के लीड रोल से रणबीर के साथ बॉलीवुड में डेब्‍यू करेगी ये एक्ट्रेस

47 0

मुंबई। बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर और रोहित शेट्टी बीते काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म ‘सिम्बा’ के लिए लीड एक्‍ट्रेस की तलाश कर रहे हैं। ऐसे में कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के नाम सामने आ रहे थे। इसके लिए दीपिका पादुकोण, जाह्नवी कपूर से लेकर प्रिया प्रकाश वरियर तक चर्चा में थीं।

लेकिन अब डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म की लीड हीरोइन के नाम का ऑफिशियल एनाउंसमेंट कर सस्पेंस ख़त्‍म कर दिया है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस फिल्म के लिए डायरेक्टर ने किस एक्ट्रेस को लीड रोल के लिए सेलेक्ट किया है। वास्‍तव में ये एक्ट्रेस कोई और नहीं, सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान हैं।

रोहित ने सारा अली खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की जिसमें उनके साथ रोहित और करण जौहर है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा ‘सारा अली खान – द सिंबा गर्ल’। इस फिल्म में सारा के साथ रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आने वाले हैं। साथ ही बताया जा रहा है कि सारा रणवीर के साथ डेब्‍यू करेंगी।

 

आपको बता दें कि पहले सारा सुशांत के साथ ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली थीं, लेकिन ख़बरों की मानें तो फिल्म के निर्माता और निर्देशक के बीच अनबन हो जाने की वजह से फिल्म के रिलीज में देरी हो रही है। इसके कारण अब ‘सिंबा’ पहले ही रिलीज हो जाएगी। खबरें हैं कि रोहित शेट्टी ‘गली बॉय’ की शूटिंग के बाद रणवीर और सारा के साथ ‘सिंबा’ की शूटिंग शुरू कर देंगे।

Related Post

BJP विधायक संगीत सोम के घर ताबड़तोड़ फायरिंग, ग्रेनेड फेंका, बाल-बाल बचे

Posted by - September 27, 2018 0
मेरठ। सरधना से भारतीय जनता पार्टी भाजपा के विधायक संगीत सोम के मेरठ में कैंट स्थित आवास पर बुधवार (26 सितंबबर) की रात…

बुक माय शो और पीवीआर पिक्चर्स ने वकाओ के लिए किया गठजोड़

Posted by - November 17, 2017 0
सिनेमाघरों में क्यूरेटेड और ऑन-डिमांड कंटेंट दिखाने के लिए हुआ यह नया रणनीतिक अनुबंध इस नई साझेदारी के जरिये थियेटर…

पीएम मोदी का कड़ा संदेश – अपने ही धर्म का नुकसान कर रहे हैं कट्टरपंथी

Posted by - March 1, 2018 0
इस्लामिक हेरिटेज कार्यक्रम में बोले पीएम – कट्टरपंथ खत्म करने के लिए जॉर्डन के साथ है भारत नई दिल्‍ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *