फिर मुश्किल में तलवार दंपति, रिहाई के खिलाफ अर्जी सुनेगा SC

18 0

नई दिल्ली। आरुषि और हेमराज की हत्या के सिलसिले में इलाहाबाद हाईकोर्ट से बरी हुए तलवार दंपति फिर मुश्किलों में घिर गए हैं। सुप्रीम कोर्ट ने दोनों की रिहाई के खिलाफ दाखिल सीबीआई की अर्जी पर सुनवाई करने का फैसला किया है।

अदालत ने क्या कहा ?
सुप्रीम कोर्ट में सीबीआई के अलावा हेमराज की पत्नी ने भी तलवार दंपति को रिहा किए जाने के खिलाफ अर्जी दी थी। इन अर्जियों पर अब सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा। बता दें कि छह महीने पहले ही तलवार दंपति को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने बरी किया था।

2008 को हुआ था हत्याकांड
आरुषि का गला रेतकर हत्या की गई थी। हत्या का खुलासा 16 मई 2008 को हुआ था। इसके एक दिन बाद नोएडा के जलवायु विहार में तलवार दंपति के फ्लैट की छत पर हेमराज की लाश मिली थी। पहले तलवार दंपति आरोप लगा रहे थे कि आरुषि की हत्या कर हेमराज फरार हो गया है।

सीबीआई ने लगाई थी क्लोजर रिपोर्ट
इस मामले की जांच पहले नोएडा पुलिस ने की थी। जिसने राजेश तलवार को गिरफ्तार किया था। बाद में पुलिस पर तमाम सवाल उठे, तो जांच सीबीआई को सौंपी गई। सीबीआई ने इस मामले में क्लोजर रिपोर्ट लगाई थी। जिसे सीबीआई की विशेष अदालत ने मानने से इनकार करते हुए तलवार दंपति को दोषी मानकर उम्रकैद की सजा सुना दी थी।

Related Post

मदद रुकते ही बौखलाया पाक, कराची में ट्रंप के खिलाफ प्रदर्शन

Posted by - January 2, 2018 0
पाकिस्तान सरकार ने पाकिस्तान में अमेरिकी राजदूत डेविड हाले को किया समन इस्‍लामाबाद। पाकिस्तान को मिलने वाली 1628 करोड़ की…

म्यांमार बॉर्डर पर उग्रवादियों के खिलाफ भारतीय सेना का बड़ा ऑपरेशन

Posted by - September 28, 2017 0
आर्मी ने नगा उग्रवादियों के कैंप पर बोला हमला, उग्रवादियों को भारी नुकसान, कई हताहत नई दिल्ली भारतीय सेना ने म्यांमार सीमा पर…

घर में घुसकर 12 वर्षीय लड़की की हत्या, दो छोटी बहनों से किया रेप

Posted by - November 25, 2017 0
मेक्सिको के सियूदाद जुआरेज शहर में सामने आया दिल दहला देने वाला मामला मेक्सिको। मेक्सिको के सियूदाद जुआरेज शहर में…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *