Breaking News

OMG : डांस नहीं आता था कटरीना को, पर आयटम नंबर रहे हिट

8 0

एक्‍ट्रेस कटरीना कैफ अक्सर अपने डांस की वजह से चर्चा में रहती हैं। कटरीना ने बॉलीवुड में एक से एक आइटम नंबर दिए हैं, जैसे ‘कमली’ (धूम 3), ‘काला चश्‍मा’ (बार बार देखो), ‘माशा अल्ला’ (एक था टाइगर) और ‘चिकनी चमेली’ (अग्निपथ) आदि। इन आइटम नंबर के जरिए फेमस होने के साथ-साथ कटरीना के यूट्यूब पर अनगिनत फॉलोवर भी हैं, लेकिन एक वक़्त था जब कटरीना को ठीक ढंग से डांस करना नहीं आता था। आखिर अचानक ऐसा क्या हुआ कि एक नॉन डांसर एक्ट्रेस बेस्ट डांसर बन गई।

इन दिनों रानी मुखर्जी अपनी आने वाली फिल्म ‘हिचकी’ के लिए अनोखे ढंग से प्रमोशन कर रही हैं, जिसमें वो लोगों से उनकी जिंदगी की अनकही कमजोरियां बताने के लिए कह रही हैं। इसमें बताना है कि उन्‍होंने अपनी कमजोरियों पर कैसे विजय पाई। इस दौरान शाहरुख़ खान ने अपने ‘हिचकी मूवमेंट’ में अपने माता-पिता को खोने के बारे में बताया, वहीं कटरीना ने बताया कि डांस न आने की कमजोरी पर उन्‍होंने कैसे काबू पाया।

कटरीना ने बताया, ‘मेरी पहली तेलुगू फिल्म के बाद  मैं कथक गुरु वीरू कृष्णन से लगभग हर दिन 7 बजे से 1 बजे तक डांस सीखती थी। कोरियोग्राफर बोस्को-सीज़र ने फिल्म ‘रेस’ में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया। मुझे लगता है कि वे एक अच्छे टीचर हैं, जिन्हें विश्वास है कि कोई व्‍यक्ति यह कर सकता है।

बता दें कि ऐनंद एल राई की आने वाली फिल्म ‘जीरो’ में कटरीना कैफ नजर आएंगी। कटरीना कैफ ने अब फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। बेली डांस से लेकर हिप हॉप तक पर कमांड बना चुकी हैं। इन दिनों कटरीना कैफ,अनुष्का शर्मा और शाहरुख़ खान फिल्म ‘जीरो’ में बिजी हैं।

Related Post

गुलाम नबी की धमकी – कर्नाटक में सरकार न बनाने दी तो होगा खूनी संघर्ष

Posted by - May 16, 2018 0
बेंगलुरु। कर्नाटक में जेडीएस के साथ मिलकर सरकार बनाने की कोशिश में जुटी कांग्रेस के नेता गुलाम नबी आजाद ने…

सुब्रमण्यम स्वामी बोले – राममंदिर निर्माण के लिए सरकार लाए अध्यादेश

Posted by - March 17, 2018 0
भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर उठाई मांग नई दिल्ली। वरिष्‍ठ भाजपा नेता और राज्यसभा…

राहुल-सोनिया के खिलाफ बयान देने वाले जयप्रकाश को मायावती ने सभी पदों से हटाया

Posted by - July 17, 2018 0
नई दिल्ली/लखनऊ। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी के खिलाफ बयान देना बसपा नेता जयप्रकाश को महंगा पड़ा है।…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *