अररिया में आरजेडी की जीत पर भारत विरोधी नारे लगाने में दो गिरफ्तार

32 0
  • नवनिर्वाचित सांसद सरफराज आलम बोले – यह सब बीजेपी का ही करा-धरा, मामले की जांच हो

पटना। बिहार के अररिया में लोकसभा चुनाव में आरजेडी की जीत के बाद जश्‍न के दौरान भारत विरोधी और पाकिस्तान समर्थित नारेबाजी का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद हंगामा इतना बढ़ गया कि स्थानीय निवासियों ने सड़कों पर उतरकर जमकर प्रदर्शन किया। देश विरोधी नारे लगाने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक आरोपी फरार है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में तीन युवक पाकिस्तान समर्थित और भारत विरोधी नारे लगा रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश में टीमें लगा दी थीं। अररिया के थाना प्रभारी दीपांकर श्रीज्ञान ने शुक्रवार (16 मार्च) को बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर दो आरोपियों सुल्तान आजमी और शहजाद को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि एक अन्य आरोपी आदिब रजा फरार है।

सांसद सरफराज आलम ने बीजेपी पर साधा निशाना

उधर, अररिया में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने के मुद्दे पर नवनिर्वाचित सांसद सरफराज आलम ने बीजेपी पर निशाना साधा है। एक न्‍यूज चैनल से बातचीत में उन्होंने कहा, ‘हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ऐसे नारे नहीं लगाए हैं। सब बीजेपी वाले ही करवाते हैं। यह सब बीजेपी का ही करा-धरा है। सरफराज आलम ने कहा कि इस मामले की जांच होनी चाहिए।

फर्जी हो सकता है वायरल वीडियो : तेजस्‍वी

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सांसद सरफराज आलम का बचाव करते हुए कहा कि वायरल वीडियो जिसमें कुछ लोग सरफराज आलम की चुनावी जीत के बाद पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी कर रहे हैं, उसकी जांच होनी चाहिए। तेजस्वी ने वायरल वीडियो के साथ छेड़छाड़ की भी आशंका जताई। उन्होंने मांग की पुलिस इस वीडियो को फॉरेंसिक लैब में जांच करवाए और इसकी सत्यता की पड़ताल करे।

नतीजे आने पर गिरिराज ने दिया था विवादित बयान

अररिया उपचुनाव के नतीजे आने के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा था, ‘ये नतीजे पूरे देश के लिए खतरा हैं। यह केवल सीमावर्ती इलाका नहीं है, और न केवल बंगाल और नेपाल से जुड़ा मामला है क्योंकि ये इलाका अब आतंकियों का गढ़ बनेगा।’ बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि कुछ दिनों के बाद अररिया पाकिस्तान और आतंक का अड्डा बन जाएगा।

Related Post

विमान यात्रियों को मोदी सरकार से बड़ी राहत, मनमुताबिक पैसे नहीं काट सकेंगी कंपनियां

Posted by - May 22, 2018 0
नई दिल्ली। केंद्र सरकार ने विमानन कंपनियों की मनमानी खत्म करने के लिए एविएशन सेक्टर में बड़ा रिफॉर्म किया है। पेपरलेस यात्रा के…

फोर्ब्स की अरबपतियों की सूची में मुकेश अंबानी 19वें नंबर पर

Posted by - March 7, 2018 0
अमेजन के जेफ बेजोस सबसे अमीर, बिल गेट्स को दूसरे नंबर पर धकेला वॉशिंगटन। फोर्ब्स की सालाना जारी होने वाली अरबपतियों…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *