अगड़ी जाति में इश्क, पीट-पीटकर दलित युवक की हत्या

66 0

हैदराबाद। दलितों के खिलाफ अत्याचार रुक नहीं रहे हैं। ताजा मामला तेलंगाना का है। यहां के कडप्पा जिले के बुड्डयापल्ली गांव में 10 और 11 मार्च की दरम्यानी रात को एक दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। उसका कसूर इतना था कि उसने अगड़ी जाति की युवती से प्रेम किया था।

क्या है मामला ?
मायडुकुर डिवीजन के डीएसपी श्रीनिवासुलु के मुताबिक इस वाई. विजय कुमार नाम के 19 साल के दलित युवा का 18 साल की लड़की से प्रेम था। दोनों काजीपेट के साहित्य डिग्री कॉलेज में पढ़ते थे। लड़की अगड़ी जाति की थी।

लड़की को स्कूल जाने से रोक दिया था
पुलिस के मुताबिक लड़की के पिता महेश रेड्डी, मां सुबरत्ना रेड्डी और चाचा संबाशिव रेड्डी ने उसे स्कूल जाने से रोक दिया था। बाद में उन्हें पता चला कि उनकी बेटी और विजय प्रेम करते हैं। उन्हें ये भी पता चला कि विजय दलित है।

लड़की शादी करने पर अड़ गई
विजय के पिता की कुछ साल पहले मौत हो चुकी है। उसकी मां खेतों में मजदूरी करती है। जबकि लड़की के पिता और चाचा अमीर हैं और उनके पास बहुत जमीन है। हाल ही में लड़की को घरवालों ने विजय के चिट्ठी लिखते देख लिया। लड़की के सेलफोन पर विजय के कई कॉल और मैसेज मिले। लड़की भी अड़ गई कि वो विजय से शादी करेगी।

घर बुलाकर की हत्या
लड़की के चाचा संबाशिव रेड्डी ने भतीजी से कहा कि वो विजय को बुलाए। जब विजय वहां पहुंचा तो उसे छत पर ले जाया गया और पीट-पीटकर मार डाला गया। अगले दिन तड़के उन्होंने लाश को गंगीरेड्डीपल्ली स्टेशन के पास रेल की पटरी पर फेंक दिया और इसे आत्महत्या की कोशिश का रूप दिया, लेकिन पुलिस ने सारा खेल उजागर कर दिया और सभी आरोपी फिलहाल जेल मे हैं।

Related Post

बच्चियों-महिलाओं से रेप की चर्चा सब करते हैं, लड़कों के रेप पर चुप्पी क्यों ?

Posted by - July 20, 2018 0
नई दिल्ली। महिलाओं और छोटी बच्चियों से आए दिन रेप की खबरें अखबारों की सुर्खियां बनती हैं। इन घटनाओं से…

यूपी बोर्ड : हाईस्कूल-इंटर परीक्षा 2018 का रिजल्ट 29 अप्रैल को

Posted by - April 16, 2018 0
17 मार्च से शुरू हुआ था उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन, 11 लाख परीक्षार्थियों ने छोड़ दी थी परीक्षा इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *