बसपा नेता लालजी वर्मा के बेटे ने गोली मारकर की ख़ुदकुशी

49 0
  • बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता और बसपा विधानमंडल दल के नेता हैं लालजी वर्मा

लखनऊ अंबेडकरनगर के बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता और बसपा के विधानमंडल दल के नेता लालजी वर्मा के इकलौते पुत्र विकास वर्मा ने खुद को गोली मारकर जान दे दी है। विकास ने बुधवार (14 मार्च) को लखनऊ के चिनहट स्थित अपने आवास में लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार ली। उन्हें लहूलुहान हालत में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त असलहा भी कब्जे में ले लिया है और खोखा कारतूस भी बरामद कर लिया है। आपको बता दें कि मार्च 2017 में भी विकास ने सुसाइड करने की कोशिश की थी, लेकिन तब उन्हें बचा लिया गया था।

कटेहरी से विधायक हैं लालजी वर्मा

लालजी वर्मा बीएसपी सरकार में मंत्री रह चुके हैं। वह 2017 के विधानसभा चुनाव में अंबेडकरनगर जिले के कटेहरी से चुनाव जीते थे। उस समय 11 मार्च, 2017 को रिजल्ट आने पर लालजी वर्मा खुश थे लेकिन अचानक इकलौते पुत्र विकास वर्मा ने खुद को गोली मार कर घायल कर लिया, जिससे उनकी खुशियां गम में बदल गई थीं।

तब फेसबुक पर विकास ने बताई थी वजह

मार्च 2017 में जब विकास ने खुद को गोली मारी थी तो फेसबुक पर इसकी वजह भी बताई थी। विकास ने अपने फेसबुक एकाउंट पर लिखा था कि अपनी बीमारी की वजह से वह परेशान हो गया था, इसलिए उसने यह कदम उठाया था। अब उसकी कोई जीने की इच्छा नहीं है। विकास ने अपने बच्चों की देखभाल और पढ़ाई के लिए अपने माता-पिता से अनुरोध भी किया था। विकास ने लिखा था – ‘जो इस संसार में आया है एक दिन जाता है। कोई मेरी मौत से उदास न हो।’

Related Post

अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई में दिल का दौरा पड़ने से निधन, सदमे में बॉलीवुड

Posted by - February 25, 2018 0
राष्‍ट्रपति व प्रधानमंत्री समेत बॉलीवुड कलाकारों ने पद्मश्री से सम्‍मानित अभिनेत्री के निधन पर जताया दु:ख नई दिल्ली। बॉलीवुड की जानी-मानी…

पार्टी छोड़ने के बाद आशुतोष का बड़ा हमला, बोले – ‘चुनाव में AAP ने किया मेरी जाति का इस्तेमाल’

Posted by - August 29, 2018 0
नई दिल्‍ली। आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने के बाद पूर्व पत्रकार आशुतोष ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का…

मंदसौर रेप केस : दोनों अभियुक्तों को फांसी की सजा, कोर्ट ने 56 दिन में सुनाया फैसला

Posted by - August 21, 2018 0
मंदसौर। मंदसौर की एक विशेष अदालत ने 26 जून को 8 वर्षीय स्कूली छात्रा का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *