समलैंगिक संबंधों का विरोध किया तो कलयुगी बेटी ने मां को मार डाला

50 0
  • गाजियाबाद की घटना, बेटी और उसकी टीचर के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज

गाजियाबाद। गाजियाबाद में एक मां ने अपनी बेटी के समलैंगिक रिश्तों का विरोध किया तो मोहब्बत में अंधी बेटी ने मां पर ही जानलेवा हमला कर दिया। अस्पताल में इलाज के दौरान मां की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी बेटी और उसकी महिला पार्टनर के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। दोनों आरोपी फिलहाल फरार हैं। पुलिस की एक टीम उनकी तलाश कर रही है। इस वारदात से इलाके के लोग भी बेहद सकते में हैं।

मामला गाजियाबाद के कविनगर इलाके का है। यहां रहने वाले एक ट्रांसपोर्टर की 18 साल की बेटी का उसकी महिला ट्यूशन टीचर से पिछले दो साल से संबंध था। पिता का आरोप है कि पढ़ाई के दौरान ही उनकी बेटी को लेडी टीचर ने अपने झांसे में ले लिया था। दोनों कई दिनों तक घर छोड़कर साथ में भी रही थीं। मां को जब इसका पता चला तो उन्होंने इस रिश्ते का विरोध किया। मां के लगातार विरोध की वजह से 7 महीने पहले बेटी घर छोड़कर चली गई थी। घरवालों की शिकायत के बाद पुलिस उसे पकड़कर लाई और समझौता करा दिया था।

बीती 9 मार्च को बेटी और महिला टीचर दोनों कविनगर स्थित घर पर थीं, तभी बेटी की मां से कुछ कहासुनी हो गई। इसके बाद उसने मां के सिर पर किसी भारी वस्‍तु से हमला कर दिया। कुछ देर बाद जब लड़की की छोटी बहन घर पहुंची तो उसने दोनों को घर से जाते हुए देखा। वह अंदर गई तो घर में मां को लहूलुहान हालत में पड़े देखा। आनन-फानन में उन्‍हें दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां रविवार को उनकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी बेटी और उसकी महिला पार्टनर के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज किया है।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *