शमी ही नहीं घरेलू विवादों में फंसे हैं और भी सेलिब्रिटी…

72 0

शादी को सात जन्मों का बंधन माना जाता है, लेकिन आज यह बात एक तरह से मजाक बनकर रह गई है। इसका जीता-जागता उदाहरण है बॉलीवुड और खेल जगत। बॉलीवुड गलियारों और खेल जगत में रिश्ते जुड़ना और टूटना अब आम बात हो गई है। हाल ही में ऐसी दो घटनाएं हुई हैं, जिन्‍होंने पति-पत्‍नी संबंधों पर बहस छेड़ दी है।

पिछले दिनों इंडियन टीम के क्रिकेटर मोहम्‍मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने दूसरी औरतों से संबंध, घरेलू हिंसा,उत्पीड़न और यहां तक कि रेप तक के आरोप लगाए हैं और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है। उधर, हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर अपनी पत्नी की जासूसी कराने का आरोप लगा है। लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब सेलिब्रिटी घरेलू विवाद की वजह से ख़बरों में छाए हैं, इससे पहले भी कई ऐसे मामले हैं जो ख़बरों का हिस्सा बन चुके हैं। आइए डालते हैं एक नजर उन सेलिब्रिटी पर जिनका हाल ही में तलाक हुआ है –

अब्बास और मलाईका

अब्बास और मलाईका बी-टाउन के बेहद हॉट कपल्स में से एक माने जाते थे, लेकिन इनके रिश्ते में शादी के 19 साल बाद पड़ी दरार ने उनके रिश्ते को तोड़ दिया। अब्बास और मलाईका के रिश्ते को टूटता देख हर किसी के जहन में ये सवाल उठ रहा था कि आखिर क्या वजह हो सकती है कि नौबत तलाक तक आ गई, तो आपको बता दें कि खबर ये थी कि मलाईका और अर्जुन कपूर की नजदीकियों की वजह से इनका रिश्ता टूट गया।

फरहान और अधुना

बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर और अधुना 2000 में शादी के बंधन में बंधे थे, लेकिन किसे पता था कि इनका ये साथ केवल 17 सालों का है। 2017 में इरफ़ान और अधुना ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया। इरफ़ान और अधुना की दो बेटियां भी हैं, जो तलाक के बाद अधुना के साथ रह रही हैं। इतने साल तक एक-दूसरे का साथ देने के बाद अचानक उनके तलाक ने सभी को हैरान कर दिया। हालांकि इस तलाक के पीछे की वजह श्रद्धा कपूर और फरहान के बीच नजदीकियों को बताया जाता है।

ऋतिक रोशन और सुजेन

बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रोशन और उनकी पत्नी सुजेन ने सन् 2000 में शादी की थी। उनकी शादी-शुदा जिंदगी में सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन 2014 में अचानक इन दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया। ऋतिक और सुजैन के अलग होने की वजह सुजैन और अर्जुन रामपाल के बीच करीबी को बताया गया।

कोंकणा और रणवीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा ने रणवीर शौरी के साथ 2010 में शादी की थी, लेकिन शादी के महज 5 साल बाद दोनों का तलाक हो गया। हालांकि दोनों का कहना था कि उन्‍होंने आपसी सहमति से तलाक लिया। कोंकणा और रणवीर ने लंबे समय तक ‘लिव इन रिलेशनशिप’ में रहने के बाद शादी करने का फैसला किया था। उन्होंने ‘ट्रैफिक सिग्नल’, ‘मिक्स्ड डब्ल्स’,‘आजा नचले’ जैसी फिल्मों में एकसाथ काम किया। कोंकणा और रनवीर को 4 साल का एक बेटा भी है जिसका नाम हारून है।

 करिश्मा और संजय

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और संजय कपूर 2003 में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद इनके बीच सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन शादी के 13 साल बाद इन दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया। दोनों के अलग होने की वजह थी प्रिया चटवाल। संजय कपूर के प्रिया के साथ अफेयर की खबर जब करिश्मा को पता चली तो दोनों के बाच अनबन शुरू हो गई। आखिर में करिश्मा ने संजय से तलाक ले लिया। तलाक के बाद इन दोनों के बच्चे बेटी समैरा कपूर और बेटा किआन राज कपूर करिश्मा के साथ रहते हैं। करिश्मा से तलाक लेने के बाद संजय ने प्रिया से शादी कर ली।

Related Post

‘भोली भाली पंजाबन’ का नशा अब चढ़ कर बोलेगा सबके सिर…

Posted by - January 13, 2018 0
बॉलीवुड फिल्म ‘फुकरे’ में भोली भाली  पंजाबन के किरदार में नजर आने वाली  वाली एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपने बिंदास और बोल्ड लुक के चलते…

पांच साल बाद फिर रुपहले पर्दे पर दिखेंगी पूनम ढिल्‍लों

Posted by - April 16, 2018 0
मुंबई। अभिनेत्री पूनम ढिल्‍लों ने काफी समय से फिल्‍मों से दूरी बना रखी है। पूनम  आखिरी बार 2013 में श्रुति हासन और गिरीश कुमार की फिल्म ‘रमैया…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *