…तो हसीन जहां के दूसरे पति हैं क्रिकेटर मोहम्मद शमी

64 0
  • मोहम्मद शमी की बीवी का पहला पति आया सामने, किए कई चौंकाने वाले खुलासे
  • 2010 में हो गया था पहले पति से तलाक, पहली शादी से हसीन जहां की हैं दो बेटियां

नई दिल्ली भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी और उनकी पत्‍नी हसीन जहां के बीच विवाद दिन-पर-दिन गहराता ही जा रहा है। हाल ही में उन्होंने शमी पर घरेलू हिंसा, रेप और मारपीट समेत जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इसी बीच मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है। पता चला है कि मोहम्‍मद शमी, हसीन जहां के पहले नहीं दूसरे पति हैं। पहले पति से तलाक के चार साल बाद उन्‍होंने शमी से दूसरी शादी की। पहली शादी से हसीन जहां की दो बेटियां भी हैं।

पहली शादी 2002 में हुई

मोहम्मद शमी और हसीन जहां की शादी साल 2014 में हुई थी। हसीन जहां जब पहली बार शमी से मिली थीं, तब तक उनकी पहली शादी टूट चुकी थी। दोनों की उम्र में भी काफी अंतर है। हसीन जहां की उम्र जहां 41 साल है, वहीं मोहम्‍मद शमी सिर्फ 28 साल के हैं। हसीन जहां की पहली शादी वर्ष 2002 में एसके सैफुद्दीन नाम के शख्स से हुई थी। सैफुद्दीन ने हसीन जहां को जब प्रपोज किया था तब वे दसवीं क्लास में पढ़ रही थीं। सैफुद्दीन की बीरभूम जिले के सूरी बाजार इलाके में एक छोटी सी किराना और परचून की दुकान है।

हालांकि दोनों की शादी ज्यादा नहीं चली और साल 2010 में दोनों का तलाक हो गया। एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में सैफुद्दीन ने बताया कि उन्‍हें नहीं पता कि हसीन ने उन्‍हें क्यों छोड़ दिया था। वो एक बहुत महत्वाकांक्षी महिला है। हसीन जहां की पहली शादी से दो बेटियां हुईं। उनमें से एक 14 साल की है जो 10वीं में पढ़ती है और दूसरी 10 साल की है जो छठी कक्षा में पढ़ती है। सैफुद्दीन का कहना है कि तलाक के बाद हसीन से उनका कोई संपर्क नहीं रहा, लेकिन दोनों बेटियां अक्सर अपनी मां से बात करती रहती हैं।

शमी से शादी के पहले करती थीं मॉडलिंग

शमी के साथ शादी से पहले हसीन जहां मॉडलिंग और चीयरलीडर का काम करती थीं। दोनों की पहली मुलाकात साल 2012 में आईपीएल के दौरान हुई थी। करीब दो साल तक अफेयर के बाद शमी ने 6 जून, 2014 को हसीन जहां से निकाह किया था। उनकी शादी मुरादाबाद के होटल रिजेंसी में हुई थी। शादी के वक्त दिए एक इंटरव्यू में मोहम्मद शमी के पिता तौसिफ अहमद ने बताया था कि शादी के बाद वो पूरी तरह हाउसवाइफ बनकर रहेगी। हम उसे मॉडलिंग की इजाजत नहीं दे सकते।  (एजेंसी)

Related Post

मनी लॉन्ड्रिंग केस में मीसा भारती और उनके पति शैलेश को सशर्त जमानत

Posted by - March 5, 2018 0
पटियाला हाउस कोर्ट ने कहा – बिना अदालत की इजाजत देश छोड़कर नहीं जा सकते नई दिल्ली। मनी लॉन्ड्रिंग केस में…

यूपीए सरकार चाहती तो फ्रीज कर सकती थी क्वात्रोची का एकाउंट : सीबीआई

Posted by - September 28, 2017 0
नई दिल्ली। यूपीए सरकार यदि चाहती, तो बोफोर्स घोटाले के भगोड़े ओटावियो क्वात्रोची के बैंक खातों से पैसे की निकासी पर…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *