मकर राशि वाले इस हफ्ते पत्नी को दें उपहार, मनमुटाव दूर होगा

16 0

क्या कहते हैं आपके सितारे (12 मार्च से 18 मार्च)

          विवेक अरोरा,         एमए ज्योतिष

मेष : मेष राशि वालों के लिए यह सप्ताह कुछ परेशानियों भरा रह सकता है। परिजनों के विरोध का सामना करना पड़ सकता है। अकारण धन हानि होने के भी योग बन रहे हैं। तांबे का कोई भी टुकड़ा, कड़ा इत्यादि तकिये के नीचे रखकर सोना लाभकारी रहेगा।

वृष : वृष राशि वालों के लिए यह सप्ताह छोटे भाई-बहन को लेकर चिंताजनक रह सकता है। व्यापार सामान्य रहेगा, नौकरी वालों को प्रोत्साहन मिलेगा। सफेद वस्त्र धारण करना लाभकारी रहेगा। दिन के वक्त दही का सेवन करना लाभदायक है।

मिथुन : मिथुन राशि वालों के लिए इस सप्ताह बाधाएं बनी रह सकती हैं। किन्हीं दो लोगों के बीच में चल रहे पुराने विवाद में आपकी मध्यस्थता शुभ परिणामों को देने वाली होगी। कोई भी नया कार्य 13 तारीख को करने से बचें।

कर्क : कर्क राशि वालों के लिए इस सप्ताह पूंजीनिवेश का सप्ताह है। जो लोग कहीं अपने धन लगाना चाहते हैं, उनके लिए इस समय धन लगाना या निवेश करना लाभकारी रहेगा। कोई भी नया कार्य 14 तारीख को शुरू करने से अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे।

सिंह : सिंह राशि वालों के लिए यह सप्ताह पुरानी चली आ रही मानसिक चिन्ताओं में राहत प्रदान करने वाला है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। सरकारी नौकरी वालों को साथ में कार्य कर रहे लोगों से अनबन करने से बचना चाहिए।

कन्या : कन्या राशि वालों के लिए यह सप्ताह व्यापारिक दृष्टिकोण से काफी राहत प्रदान करने वाला होगा। पुराने रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे। कोई भी नया कार्य 17 तारीख को करने से बचें। गाय को हरा चारा खिलाना लाभकारी रहेगा।

तुला : तुला राशि वाले इस सप्ताह साहस में कमी महसूस कर सकते हैं। मित्रों से धोखा मिल सकता है। कोशिश करें कि इस सप्ताह नए लोगों से कम से कम मिलें। कोई भी नया कार्य 16 तारीख को शुरू करना उत्तम परिणाम देगा।

वृश्चिक : वृश्चिक राशि वालों के लिए इस सप्ताह विदेश जाने के योग बन रहे हैं। अतः जो लोग विदेश जा रहे हैं, वे प्रसन्नचित्त होकर जाएं क्योंकि यह यात्रा उनके जीवन की बहुत यादगार यात्रा होगी। दिन के वक्त हरी सब्जी का सेवन लाभकारी रहेगा।

धनु : धनु राशि वालों के लिए यह सप्ताह शुभफल देने वाला रहेगा। पारिवारिक जीवन सामान्य तथा व्यापारिक क्षेत्र में उन्नति होगी। परिजनों का सहयोग रहेगा। इस सप्ताह खर्च संभलकर करें अन्यथा बेकार की वस्तुएं खरीद लेंगे जो किसी काम की नहीं होंगी।

मकर : मकर राशि वालों के लिए यह पुराने मित्रों से मिलने का सप्ताह है। किसी मित्र जिससे मिलने की योजना काफी समय से बना रहे हों, उससे इस सप्ताह अवश्य मिलें। इससे मानसिक सुख की प्राप्ति होगी। कोई भी नया कार्य 15 तारीख को शुरू करना लाभकारी रहेगा।

कुम्भ : कुम्भ राशि वालों के लिए इस सप्ताह बच्चों की पढ़ाई पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। व्यापार सामान्य रहेगा, नीले रंग के वस्त्र धारण करना लाभकारी रहेगा। कोई भी नया कार्य 18 तारीख को शुरू करना लाभकारी रहेगा।

मीन : मीन राशि वालों के पराक्रम में इस सप्ताह वृद्धि होगी तथा पुराने बिगड़े काम बनेंगे। घर के बुजुर्गों पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। अपनी भावनाओं पर संयम बरतने की भी जरूरत है। कोई भी नया कार्य 12 तारीख को शुरू करना लाभकारी रहेगा।

पत्‍नी से चल रहा मनमुटाव दूर करने का समय

मकर राशि वाले वह पति जिनका अपनी पत्नियों से काफी समय से मनमुटाव चल रहा है और वे उसे ठीक करना चाहते हैं तो इस सप्ताह पत्नी को कोई उपहार दें। इससे मनमुटाव खत्म होने की संभावना बनेगी। यह उपहार देने का कार्य 15 तारीख को करना अति उत्तम रहेगा।

Related Post

14 मई : अनावश्यक बहसबाजी से बचें कर्क राशि वाले, ऑफिस के पचड़ों से दूर रहें मीन

Posted by - May 14, 2018 0
एस्ट्रो मिश्रा मेष : अपने पर भरोसा रखकर जो काम करेंगे, उसमें सफलता मिलना तय है। कार्यस्थल पर किसी दूसरे की…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *