बीवी की जासूसी करवा रहे थे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, क्राइम ब्रांच ने भेजा समन

65 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को महाराष्ट्र के थाणे की क्राइम ब्रांच ने कॉल डिटेल रिकार्ड (सीडीआर) मामले में जांच के लिए समन जारी किया है। बताया जा रहा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने उन पर अपनी जासूसी कराने का आरोप लगाया है। फिलहाल अभी तक ये नहीं पता चल पाया है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ये जासूसी क्यों करवाई थी। पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है।

ख़बरों की मानें तो थाणे पुलिस द्वारा सीडीआर मामले में 11 लोगों, मुख्यत: निजी जासूसों, को पकड़ने के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम सामने आया था। सूत्रों की मानें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक वकील के मध्यम से अपनी पत्नी के फोन के सीडीआर हासिल कर ली थी, ताकि वो अपनी पत्‍नी की सारी हरकतों और कॉन्टेक्ट्स पर नजर रख सकें।

वहीं थाणे की क्राइम ब्रांच के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर नितिन ठाकुर का कहना है कि एक आरोपी ने पूछताछ के दौरान सिद्दीकी का नाम लिया था। हमने सिद्दीकी को समन किया, लेकिन वह जांच के लिए पेश नहीं हुए। इतना ही नहीं, पुलिस ने बताया कि इस मामले में कई बॉलीवुड स्टार्स और बिजनेसमैन के नाम सामने आए हैं और इन लोगों से जल्द ही पूछताछ की जाएगी।

Related Post

भीमा कोरेगांव हिंसा : 5 लोगों की गिरफ्तारी पर SC ने केंद्र व राज्य सरकार से मांगा जवाब

Posted by - August 29, 2018 0
कोर्ट ने की तल्‍ख टिप्‍पणी, कहा – विरोध लोकतंत्र का सेफ्टी वॉल्व है, दबाएंगे तो विस्‍फोट हो जाएगा 5 सितंबर…

मणिशंकर अय्यर फिर विवादों में, पाकिस्तान में की जिन्ना की तारीफ, कहा – कायदे आजम

Posted by - May 5, 2018 0
अय्यर के ‘जिन्ना प्रेम’ पर बोले अमित शाह – ‘कांग्रेस और पाकिस्तान के बीच अद्भुत सामंजस्य’ लाहौर। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी…

राबड़ी देवी और उनकी बेटी हेमा की तीन बेनामी संपत्तियां हुईं जब्त

Posted by - October 7, 2017 0
पटना। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के परिवार की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। बेनामी या अवैध संपत्ति मामले में…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *