बियर जैसी अल्‍कोहल वाली ड्रिंक लाएगी कोका कोला

18 0

तपती गर्मी में ‘ठंडा मतलब कोका कोला’ तो हम सभी जानते हैं। शहर से लेकर गांव तक सभी जगह सॉफ्ट ड्रिंक में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली सॉफ्ट ड्रिंक कोका कोला अपने 125 सालों के इतिहास को बदलने जा रही है।

जी हाँ, सही सुना आपने। कोल्डड्रिंक बनाने वाली कंपनी कोका कोला ने पहली बार एक अल्कोहलिक ड्रिंक मार्केट में जल्द लॉन्च करने का एलान किया है। ख़बरों की मानें तो कंपनी सबसे पहले इस ड्रिंक को जापान में लॉन्च करेगी।

बताया जा रहा है कि इस ड्रिंक में 3 से 8 फीसदी के बीच अल्कोहल होगा। जापान में अगर कंपनी का ये प्रोडक्ट सफल होता है तो वो बाकी देशों में भी उसे जल्‍द लॉन्च किया जाएगा। इतना ही नहीं, कंपनी ने कहा है कि इस ड्रिंक का स्वाद बियर जैसा होगा।

वहीं कोका कोला के जापान इकाई के अध्यक्ष जॉर्ज गार्डुनो ने कहा कि पहली बार हम लोग कम या हल्के अल्कोहल के क्षेत्र में उतर रहे हैं। गार्डुनो ने कहा कि यह कोका-कोला के इतिहास में अपने आप में अनूठा है।
सूत्रों की मानें तो कोका कोला इस ड्रिंक को अंगूर, स्ट्राबैरी, कीवी और व्हाइट पीच फ्लेवर में उतारेगी। यह ड्रिंक कैन में मिलेगा। कंपनी ने इस ड्रिंक में अल्कोहल की मात्रा कम रखने का फैसला लिया है। गार्डूनो ने कहा कि कुछ कारणों से ड्रिंक में अल्कोहल की मात्रा की पूरी जानकारी नहीं दी जा रही है। इस ड्रिंक का टारगेट ऑडियंस महिलाएं हैं।

Related Post

भारत में कहीं भी बर्दाश्त नहीं किए जा सकते जिन्ना : योगी आदित्यनाथ

Posted by - May 3, 2018 0
लखनऊ। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) के छात्रसंघ दफ्तर में पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर लगे होने से…

ईरान में युवती ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए डांस के वीडियो, गिरफ्तार

Posted by - July 10, 2018 0
गिरफ्तारी के विरोध में सड़क पर उतरीं महिलाएं, सड़कों पर डांस के वीडियो बनाए पुलिस ने मैदेह पर धार्मिक भावनाएं…

पेट्रोल की कीमतों को लेकर मोदी सरकार पर निशाना, लेकिन कांग्रेस ने भी तो यही किया था

Posted by - May 22, 2018 0
नई दिल्ली। पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी के साथ मोदी सरकार पर निशाना भी खूब सध रहा है…

कमलनाथ बनाए गए मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष, ज्योतिरादित्य को भी बड़ा जिम्मा

Posted by - April 26, 2018 0
नई दिल्ली/भोपाल। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा से कांग्रेस सांसद कमलनाथ को पार्टी ने मध्यप्रदेश में पार्टी यूनिट का अध्यक्ष बनाया है।…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *