नोएडा में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, छापे में 18 लोग गिरफ्तार

40 0
  • गिरफ्तार लोगों में 12 युवतियां और 6 युवक, आपत्तिजनक हालत में मिले सभी लोग

नोएडा। पुलिस ने नोएडा में एक स्पा सेंटर पर छापा मारकर एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मौके से 12 लड़कियों समेत 18 लोगों को गिरफ्तार किया। बताया जा रहा कि यहां स्पा की आड़ में काफी समय से सेक्स रैकेट चल रहा रहा था। इस संबंध में पुलिस को लगातार सूचनाएं मिल रही थी।

सेक्टर 18 की अट्टा मार्केट में पुलिस चौकी से महज 100 मीटर की दूरी पर वेदान्ता स्‍पा सेंटर है। पुलिस ने बुधवार शाम को वहां छापेमारी की तो वहां का नजारा देखकर हैरान रह गई। वहां कई जोड़े आपत्तिजनक हालत में थे। पुलिस ने वहां से 12 युवतियों और 6 युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, काफी समय से यहां स्पा की आड़ में जिस्‍मफरोशी की जा रही थी। पुलिस सभी को सेक्टर-20 थाने ली गई, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। स्पा मालिक फरार हो गया। मामले में अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस ने इस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने के लिए एक जाल बुना था। पहले दो पुलिसकर्मियों को सादे कपड़ों में ग्राहक बनाकर भेजा गया। वहां का नजारा देखकर पुलिसकर्मियों ने टीम को सूचित किया जिसके बाद छापेमारी की गई। सुबह 9 बजे से रात 11 बजे तक चलने वाले इस स्पा सेंटर में रोजाना लगभग 100 ग्राहक आते थे। यहां काम करने वाली सेक्स वर्कर को प्रतिदिन के हिसाब से भुगतान किया जाता था। माना जा रहा है कि स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का यह खेल लंबे समय से चल रहा था।  (एजेंसी)

Related Post

आज रात सदी का सबसे लंबा चंद्रग्रहण, जानें वैज्ञानिक और ज्योतिषियों का क्या है कहना

Posted by - July 27, 2018 0
नई दिल्ली। 21वीं सदी का सबसे लंबा चंद्रग्रहण आज रात होने जा रहा है। इस दौरान ब्लड मून भी दिखाई…

यूपी : मेले की वजह से स्कूलों में घट गई बच्चों की संख्या, आखिर कैसे समझेंगे शिक्षा का महत्व

Posted by - November 28, 2018 0
बहराइच। यूपी के बहराइच जिले के नवाबगंज ब्लॉक के गांव भगवानपुर करिंगा में एक ऐसा मेला लगता है जहां दिन…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *