नोएडा में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, छापे में 18 लोग गिरफ्तार

13 0
  • गिरफ्तार लोगों में 12 युवतियां और 6 युवक, आपत्तिजनक हालत में मिले सभी लोग

नोएडा। पुलिस ने नोएडा में एक स्पा सेंटर पर छापा मारकर एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मौके से 12 लड़कियों समेत 18 लोगों को गिरफ्तार किया। बताया जा रहा कि यहां स्पा की आड़ में काफी समय से सेक्स रैकेट चल रहा रहा था। इस संबंध में पुलिस को लगातार सूचनाएं मिल रही थी।

सेक्टर 18 की अट्टा मार्केट में पुलिस चौकी से महज 100 मीटर की दूरी पर वेदान्ता स्‍पा सेंटर है। पुलिस ने बुधवार शाम को वहां छापेमारी की तो वहां का नजारा देखकर हैरान रह गई। वहां कई जोड़े आपत्तिजनक हालत में थे। पुलिस ने वहां से 12 युवतियों और 6 युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, काफी समय से यहां स्पा की आड़ में जिस्‍मफरोशी की जा रही थी। पुलिस सभी को सेक्टर-20 थाने ली गई, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। स्पा मालिक फरार हो गया। मामले में अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस ने इस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने के लिए एक जाल बुना था। पहले दो पुलिसकर्मियों को सादे कपड़ों में ग्राहक बनाकर भेजा गया। वहां का नजारा देखकर पुलिसकर्मियों ने टीम को सूचित किया जिसके बाद छापेमारी की गई। सुबह 9 बजे से रात 11 बजे तक चलने वाले इस स्पा सेंटर में रोजाना लगभग 100 ग्राहक आते थे। यहां काम करने वाली सेक्स वर्कर को प्रतिदिन के हिसाब से भुगतान किया जाता था। माना जा रहा है कि स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का यह खेल लंबे समय से चल रहा था।  (एजेंसी)

Related Post

पीएम मोदी बोले – बिखराव के बीच समाज को जोड़ने का काम करता है योग

Posted by - June 21, 2018 0
देहरादून। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘आज देहरादून से लेकर डबलिन तक, योग पूरी दुनिया को जोड़ रहा है। जब…

पुणे के स्कूल ने लड़कियों के इनरवियर पर जारी किया अजीबोगरीब फरमान

Posted by - July 5, 2018 0
बेतुके फरमान के खिलाफ अभिभावकों और छात्राओं ने किया स्‍कूल के खिलाफ प्रदर्शन पुणे। यहां के एमआईटी स्‍कूल ने लड़कियों के…

वैज्ञानिकों ने बनाई ऐसी इलेक्ट्रॉनिक त्वचा, अपने आप भर जाएंगे घाव

Posted by - July 4, 2018 0
रियाद। वैज्ञानिकों ने एक ऐसी इलेक्ट्रॉनिक त्‍वचा विकसित करने में सफलता पाई है, जो खुद अपना इलाज कर सकती है। इसका इस्‍तेमाल…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *