महिला फैन ने संजू बाबा को दिया ऐसा नायब तोहफा, जान सब रह गए हैरान

51 0

आपने अक्सर देखा और सुना होगा कि फैन्स अपने पसंदीदा बॉलीवुड स्टार्स को देखकर सड़कों पर पीछे-पीछे भागने लग जाते हैं। अपने पसंदीदा स्टार्स की फिल्म को बार-बार देखते हैं, लेकिन एक ऐसी महिला फैन है जिसने सभी फैन्स को पीछे छोड़ दिया है।

जी हां, अभिनेता संजय दत्त की एक ऐसी महिला प्रशंसक का नाम सामने आया है जिसने अपनी पूरी प्रॉपर्टी संजय दत्त के नाम कर दी है। प्रॉपर्टी के साथ ही बैंक में जमा धनराशिबैंक लॉकर और दूसरी संपत्तियां भी उसने संजू बाबा के नाम कर दी हैं। ये बात सुनकर भले ही आपको यकीन न हो लेकिन ये बात हंड्रेड परसेंट सच है।

15 जनवरी को इस बात का पता तब चला, जब संजू बाबा की फैन की बीमारी के कारण मौत हो गई। फैन का नाम निशी त्रिपाठी है। निशी ने मरने से पहले ही अपनी सारी जायदाद का नॉमिनी संजू बाबा को बना दिया था। सूत्रों की मानें तो निशी संजय दत्त को बेहद पसंद करती थी।

फिलहाल संजू बाबा ने फैन द्वारा दी गई धनराशि को लेने से मना कर दिया है। संजू बाबा ने कहा, ‘मैं उनके द्वारा दी गई कोई भी चीज नहीं लूंगा। मैं निशी त्रिपाठी को नहीं जानता हूं। इस घटना से मैं बहुत भावुक हो गया हूं।’ जिस समय संजय दत्त कोलकाता में फिल्म ‘साहिब बीवी और गैंगस्टर’ की शूटिंग कर रहे थे, तभी उन्हें इस घटना के बारे में पता चला। उनके वकील सुभाष जाधव ने कहादत्त को फैन का दिया हुआ कुछ नहीं चाहिए। यह सब उनके परिवार को मिलना चाहिए।

वहीं संजू बाबा के वकील ने कहा है कि संजय दत्त ने फैन के परिवार को मदद की पेशकश भी की है। वह निशी त्रिपाठी द्वारा उनके नाम की गई वसीयत को उनके परिवारवालों को ट्रांसफर कराने की पूरी प्रक्रिया में मदद करने को तैयार हैं। बताया जा रहा है कि निशी त्रिपाठी अपनी 80 वर्षीय मां और परिवार के साथ मुंबई में रहती थीं। वह मालाबार हिल में 10 करोड़ रुपये से ज्यादा की कीमत के 3 BHK फ्लैट में रहती थीं।

Related Post

कान फिल्म फेस्टिवल में डिंपल गर्ल और क्वीन ने बिखेरे जलवे, जीता सबका दिल

Posted by - May 12, 2018 0
मुंबई . इन दिनों कान फिल्म फेस्ट‍िवल 2018 चल रहा है जिसमें बहुत सी बॉलीवुड एक्ट्रेस शिरकत करने पहुंची हैं…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *