दीपिका ने कबूल किया इस्लाम, सोशल मीडिया पर जमकर हुई आलोचना

230 0

नई दिल्ली। टीवी के पॉपुलर शो ‘ससुराल सिमर का’ में सिमर के रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस दीपिका कक्‍कड़ ने अभिनेता शोएब इब्राहिम से 22 फरवरी को निकाह पढ़ शादी कर ली है। दीपिका और शोएब की भोपाल में हुई इस सेरेमनी में परिवार के सभी मेंबर्स शामिल हुए थे।

दीपिका ने शोएब से शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन किया। इस्लाम कबूल करने के बाद दीपिका का नाम फैजा हो गया है। शादी के लिए इस्लाम कबूलने की वजह से सोशल मीडिया पर दीपिका की काफी आलोचना की गई थी।

अब जाकर दीपिका ने इस मामले पर पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि धर्म परिवर्तन करना उनका निजी मामला है और इस फैसले में उनके परिवार की मंजूरी थी।

दीपिका ने एक इंटरव्यू के दौरान इस्लाम कबूलने के सवाल पर कहा, ‘जो सच है वो है। हां, मैंने ऐसा किया है, लेकिन क्यों और किस कारण, यह मुझे बताने की जरूरत नहीं। यह मेरा निजी मामला है और मुझे नहीं लगता कि मीडिया से इस मुद्दे पर खुलकर बात करने की मुझे जरूरत है। यह मेरा पर्सनल स्पेस है और मैंने किसी को इसमें आने की अनुमति नहीं दी है।’

आगे दीपिका कहती हैं, ‘यह सच है कि मैंने ऐसा किया है और मैं इसे झुठला नहीं रही हूं। मैं बहुत खुश हूं और गर्व महसूस करती हूं कि मैंने अपनी और परिवार की खुशी के लिए यह फैसला लिया। इस निर्णय में परिवार मेरे साथ था और मेरा किसी को भी चोट पहुंचाने का इरादा नहीं था। यह मेरा फैसला था। मैं शब्दों से बयां नहीं कर सकती, जिस दिन से मेरी शादी हुई है तभी से मैंने बदलाव महसूस किया है। ये बेशकीमती एहसास है।’

आपको बता दें कि दीपिका की पहली शादी रौनक सैमसन से हुई थी लेकिन शादी के दो साल बाद ही (जनवरी, 2015) इनका तलाक हो गया था।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *