तो इस वजह से मिल रही है उर्वशी को जान से मारने की धमकी…

84 0

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रैस उर्वशी रौतेला को इस समय बहुत बड़ी मुश्किलों का सामना करन पड़ रहा है। सूत्रों की मानें तो बीते काफी समय से उर्वशी को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। जिसकी वजह से उर्वशी काफी डरी हुईं है.

अब आप सोच रहें होंगे कि आखिर उर्वशी को धमकियाँ कौन दें रहा है और क्यों ? तो हम आपको बता दें कि उर्वशी को ये धमकियाँ ‘हेट स्टोरी 4’के ट्रेलर की वजह से मिल रही है दरअसल ट्रेलर में उर्वशी कहती हैं कि महाभारत के एक चरित्र द्रौपदी पर संवाद रखा गया है, जिसके बाद से उन्हें धमकियाँ मिलना शुरू हो गयी है.

जो लोग उर्वशी को धमकियां दे रहे हैं, उनका मानना है कि फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ के ट्रेलर में द्रौपदी का अपमान किया जा रहा ट्रेलर में उर्वशी कहती हुई दिखती हैं कि, ‘द्रौपदी के तो 5 पांडव थे, यहां तो केवल 2 हैं। ऐसा पहली बार है जब उर्वर्शी को इस तरह की धमकियों का सामना नहीं करना पड़ा है।

बता दें कि फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ में उर्वशी रौतेला एक दम बोल्ड अंदाज में नजर आने वाली हैं। हर किसी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

Related Post

‘धड़क’ का दूसरा गाना झिंगाट हुआ रिलीज, बिंदास अंदाज में नजर दिखे जाह्नवी- ईशान

Posted by - June 27, 2018 0
मुंबई ।बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म धड़क का हर किसी को बेसब्री इंतजार…

OMG : तो अब इस वजह से ‘भारत’ में नहीं नजर आएंगी प्रियंका…

Posted by - July 27, 2018 0
मुंबई। सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ को लेकर आए दिन कोई न कोई खबर सामने आ रही है, लेकिन फिल्म ‘भारत’ से…

खत्म हुई तमिल फिल्म इंडस्ट्री की हड़ताल, अब पर्दे पर दिखेगा ‘काला’ का जलवा

Posted by - April 18, 2018 0
चेन्‍नै। तमिलनाडु फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल (TFPC) की 1 मार्च से चल रही हड़ताल आखिरकार खत्म हो गई है। ख़बरों की मानें तो तमिल फिल्म प्रोड्यूसर्स…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *