दिल्ली के मदरसे में 70 साल के मौलाना ने 8 साल की बच्ची से किया रेप

33 0
  • आरोपी मौलाना को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बच्‍ची का अस्‍पताल में चल रहा इलाज

नई दिल्‍ली। दिल्ली के एक मदरसे में आठ साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की घिनौनी वारदात सामने आई है। रेप का आरोप मदरसे के 70 वर्षीय मौलाना जफीर आलम पर लगा है। दिल्ली के बवाना जेजे कॉलोनी इलाके में स्थित इस मदरसे में आसपास के झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले छोटे बच्चे पढ़ने के लिए आते हैं।

आरोप है कि शनिवार शाम करीब सात बजे मदरसे से सभी बच्चों की छुट्टी कर दी गई। इस दौरान मौलाना ने एक आठ साल की बच्ची को मदरसे में ही रोक लिया। बच्ची मौलाना को दादा बोलती थी और उसके कहने पर वहां रुकी थी। बताया जा रहा है कि जब बच्ची वहां रुक गई तो मौलाना ने लकड़ी और बांस से बने मदरसे के गेट को बंद किया और बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंस कर रेप किया। साथ ही बच्ची को धमकी दी कि अगर उसने इस घटना के बारे में किसी को बताया तो वह उसको जान से मार देगा। इसके बाद बच्ची इतनी डर गई कि उसने यह बात घर पर भी किसी से नहीं बताई।

रेप के बाद दो दिन तक बच्ची की हालत बिगड़ती रही। बच्ची के शरीर से लगातार ब्लीडिंग हो रही थी और पेट में दर्द था। जब परिजनों को बच्ची के पेट में दर्द का पता चला तो वो उसको डॉक्टर के पास ले कर गए। डॉक्टर ने देखने के बाद बच्ची के साथ रेप की आशंका जताई। जब बच्ची से पूछा गया तो उसने पूरी आपबीती सुना दी। इसके बाद दिल्ली के नरेला थाने में मामले की शिकायत की गई। पुलिस ने बच्ची को बाबा साहब अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां रेप की पुष्टि हुई। इसके बाद पुलिस ने मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल बच्ची का बाबा साहब अंबेडकर अस्पताल में इलाज जारी है। इस दौरान बच्ची से मिलने के लिए दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल भी अस्पताल पहुंचीं।

उधर, मौलाना के खिलाफ स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा है। उनका कहना है कि वो जिस मौलाना पर इतना भरोसा करते थे, जिसके भरोसे अपने छोटे-छोटे बच्चों को छोड़ा करते थे, उसने ही एक मासूम बच्ची से दुष्‍कर्म की वारदात को अंजाम दिया। स्थानीय लोग मामले में मौलाना को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं। फिलहाल मौलाना नरेला पुलिस की गिरफ्त में है और मामले की जांच की जा रही है।  (एजेंसी)

Related Post

गेंद से छेड़छाड़ : ऑस्ट्रेलियाई कैप्टन स्मिथ और वार्नर पर लाइफ बैन का खतरा

Posted by - March 26, 2018 0
मेलबर्न। साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच के दौरान गेंद से छेड़छाड़ के मामले में फंसे ऑस्ट्रेलियाई कैप्टन स्टीव स्मिथ और…

अभी कुछ बोल नहीं पाते, लेकिन फुल्टू गुंडई कर रहे हैं सैफ-करीना के तैमूर!

Posted by - June 25, 2018 0
मुंबई। बॉलीवुड स्टार्स सैफ-करीना से कहीं ज्यादा पॉपुलर है उनका छोटा बेटा तैमूर अली खान। तैमूर की लोकप्रियता दिन पर दिन…

हनीप्रीत मामले में पंजाब पुलिस की भूमिका संदिग्ध, दाल में कुछ काला : खट्टर

Posted by - October 5, 2017 0
हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर का बड़ा बयान – हनीप्रीत के ठिकानों के बारे में पंजाब पुलिस जानती थी…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *