श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे सितारे, हजारों की संख्‍या में उमड़े लोग

196 0

मुंबई। मुंबई के सेलिब्रेशन क्लब में श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को बुधवार सुबह 09.30 बजे अंतिम दर्शन के लिए रखा गया। तीन घंटे तक लोग उनका अंतिम दर्शन कर सकेंगे। सुबह से श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन के लिए सेलिब्रिटीज का तांता लगा हुआ है। सुबह से ही हजारों की संख्‍या में लोग उनके अंतिम दर्शन के लिए क्‍लब के बाहर कतार लगाए खड़े थे। उनकी यही तमन्‍ना है कि वे आखिरी बार अपनी ‘चांदनी’ के अंतिम दर्शन कर सकें।

श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए सबसे पहले सेलिब्रेशन क्लब पहुंचने वालों में दीपिका पादुकोण, जयाप्रदा शामिल थीं। फोटोग्राफर डब्बू रतनानी अपने पूरे परिवार के साथ सेलिब्रेशन क्लब पहुंचे। फिल्म अभिनेत्री तब्बू, निर्देशक सुभाष घई भी अंतिम दर्शन के लिए सेलिब्रेशन क्लब पहुंचे।फराह खान, सोनम कपूर ने भी क्लब पहुंचकर श्रीदेवी का अंतिम दर्शन किया। इस मौके पर बॉलीवुड अभिनेता अनु कपूर ने कहा, ‘मीडिया का काम सवाल पूछना है। इस समय श्रीदेवी का परिवार काफी दुख में है। हमें उनका साथ देना चाहिए, न कि उनसे ऊलजुलूल सवाल पूछने चाहिए।

अंतिम दर्शन के लिए पहुंचने वालों में शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे, रश्मि ठाकरे भी शामिल हैं। अभिनेता अरबाज खान भी श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। वहीं हेमा मालिनी अपनी बेटी एशा के साथ श्रीदेवी को अंतिम विदाई देने पहुंची। जया बच्चन अपनी बेटी श्वेता के साथ श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचीं। तब्बू और एश्वर्या राय बच्चन भी सेलिब्रेशन क्लब पहुंचीं। इनके अलावा दिग्‍गज अभिनेत्री रेखा, अजय देवगन, काजोल, जैकलिन फर्नांडिस, जॉन अब्राहम, गायिका अलका याज्ञनिक, अक्षय खन्‍ना, पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन, नील नितिन मुकेश, उर्वशी रौतेला भी श्रीदेवी के अंतिम दर्शनों के लिए पहुंचे। अंतिम दर्शनों के लिए फिल्‍मी सितारों और राजनेताओं के आने का सिलसिला लगातार जारी है।

Related Post

खत्म हुई ‘धड़क’ की शूटिंग, जाह्नवी ने फोटो शेयर कर लिखा ये कैप्शन…

Posted by - April 17, 2018 0
मुंबई। एक्‍ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर एक साथ फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। हाल ही में…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *