मुजफ्फरपुर में 9 बच्चों की मौत के जिम्मेदार भाजपा नेता ने किया सरेंडर

92 0
  • बीते शनिवार भाजपा नेता मनोज बैठा की बोलेरो ने स्‍कूल से निकल रहे बच्‍चों को कुचल दिया था

पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर में सड़क दुर्घटना में एक साथ 9 बच्‍चों की मौत मामले से चर्चा में आए भाजपा नेता मनोज बैठा ने आखिरकार सरेंडर कर दिया है। मनोज बैठा ने मंगलवार रात मुजफ्फरपुर में सरेंडर किया। बताया जा रहा कि जब भाजपा नेता ने सरेंडर किया तो वह भी घायल अवस्था में थे। उनके शरीर पर भी कई जगह चोटों के निशान हैं।

बीते शनिवार को सीतामढ़ी और मुजफ्फरपुर के बीच एनएच 77 पर भीषण सड़क दुर्घटना हुई थी। इसमें 9 बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता मनोज बैठा अपनी बोलेरो गाड़ी से सीतामढ़ी से मुजफ्फरपुर आ रहे थे। इस दौरान मुजफ्फरपुर के मीनापुर थाना क्षेत्र के धरमपुर गांव के पास उनकी गाड़ी ने पहले एक महिला और पुरुष को टक्कर मारी, फिर भागने के चक्कर में सड़क किनारे खड़े बच्चों को कुचल दिया। ये बच्चे अपने स्कूल से घर लौट रहे थे।

हादसे में 9 बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. गाड़ी खुद मनोज बैठा चला रहा था। इस हादसे के बाद से ही मनोज फरार चल रहा था। उसके नेपाल भाग जाने की भी आशंका जताई जा रही थी। मनोज बैठा की तलाश पुलिस भी सरगर्मी से कर रही थी। मुजफ्फरपुर के एसएसपी विवेक कुमार ने फरार चल रहे इस भाजपा नेता की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन भी किया था। मनोज बैठा के सरेंडर करने से प्रशासन को फौरी तौर पर जरूर थोड़ी राहत मिली है।   (एजेंसी)

Related Post

चित्रकूट में वास्को डी गामा-पटना एक्सप्रेस पलटी, 3 की मौत

Posted by - November 24, 2017 0
चित्रकूट.उत्तर प्रदेश में वास्को डी गामा-पटना एक्सप्रेस शुक्रवार सुबह पटरी से उतर गई। यह हादसा सुबह करीब सवा चार बजे…

गोरखपुर में ऑटो चालक ने पेश की ईमानदारी की अनूठी मिसाल

Posted by - January 24, 2018 0
ब्रिटिश नागरिक मार्क एडवर्ड को उनका पासपोर्ट, 1250 डॉलर, बियरर चेक और जरूरी सामान लौटाया गोरखपुर। सामाजिक बुराइयों और इसके…

संत सिद्धेश्वर स्वामी ने पद्मश्री लेने से किया इनकार, पीएम को लिखा पत्र

Posted by - January 28, 2018 0
बोले – मैं एक संन्यासी एवं आध्यात्मिक व्यक्ति, मेरी पुरस्कारों में कोई रुचि नहीं नई दिल्ली। ज्ञानयोगाश्रम विजयपुर के संत…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *