तो इस वजह से अनुष्का ने रद्द की ‘परी’ की स्क्रीनिंग….

119 0

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के अचानक निधन से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है। हर कोई उनके निधन से दुखी है, वहीं अनुष्का शर्मा ने अपनी फिल्म ‘परी’ की स्क्रीनिंग रद्द कर दी है।

दरअसल अनुष्का ने 28 फरवरी को इंडस्ट्री के लोगों के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। इसमें वो इंडस्ट्री के सभी लोगों को बुलाने वाली थीं, लेकिन श्रीदेवी के देहांत के कारण फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग को रद्द कर दिया गया है। फिल्म की निर्माता प्रेरणा अरोड़ा ने कहा कि वो श्रीदेवी के निधन से स्तब्ध हैं और काफी निराश हैं। श्रीदेवी बॉलीवुड की बहुत बड़ी अभिनेत्री थीं।

प्रेरणा ने कहा कि उनके शानदार कॅरियर को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि देने का फैसला लिया गया है। टीम मैनेजमेंट और अनुष्का ने ये फैसला लिया है कि फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं की जाएगी। आपको बता दें फिल्म ‘परी’ में अनुष्का शर्मा के अलावा परमब्रत चटर्जी ने मुख्य भूमिका अदा की है।

Related Post

रोहिंग्या कैंप पहुँचीं प्रियंका, जमकर हुईं ट्रोल

Posted by - May 22, 2018 0
मुंबई। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस और यूनिसेफ की ब्रैंड अंबेसडर प्रियंका चोपड़ा बांग्लादेश में…

8 साल बाद फिर एक साथ इस फिल्म में नजर आएगी ‘दोस्ताना 2’ की ये जोड़ी

Posted by - April 18, 2018 0
मुंबई। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना नाम दर्ज कराने वाली एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सलमान खान की फिल्‍म ‘भारत’ में लीड…
vidya balan

…..तो सीएम है विद्या बालन

Posted by - August 10, 2017 0
9 अगस्त को बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने लखनऊ के मोहनलालगंज के गोपालखेड़ा गाँव में निहार शांति आवला की तरफ…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *