हाईकोर्ट से भाईजान को बड़ी राहत, नहीं होगी इस मामले की जांच

71 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को राजस्थान हाईकोर्ट ने बड़ी राहत दी है। दरअसल ‘फिल्म टाइगर जिंदा है’ के प्रमोशन के दौरान सलमान ने जातिसूचक टिप्‍पणी कर दी थी जिसके बाद सलमान पर वाल्मीकि समाज के लोग भड़क गए और उन पर केस दर्ज करा दिया था।

लेकिन हाल ही में राजस्‍थान हाईकोर्ट ने सलमान के खिलाफ चल रही जांच पर रोक लगाने को कहा है। इसी मामले में दिल्ली हाईकोर्ट में भी एक याचिका दाखिल की गई है जिसकी सुनवाई मंगलवार को होगी।

आपको बता दें कि सलमान खान, कटरीना कैफ और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ वाल्मीकि समाज के लोगों ने याचिका दाखिल की थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि पिछले साल जब सलमान अपनी फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ के प्रमोशन के दौरान एक डांस शो में गए थे जहाँ सलमान ने डांस किया और बाद में अपने डांस के हुनर को एक जातिसूचक शब्द से जोड़ दिया। इसके बाद वाल्मीकि समाज के लोग भड़क गए और उन्होंने लोगों की भावनाओं को आहत किए जाने का आरोप सलमान पर लगा दिया।

इस मामले को लेकर पूरे भारत में कई जगहों पर हिंसक प्रदर्शन किए गए, साथ ही कई सिनेमाघरों में तोड़फोड़ भी हुई। वाल्मीकि समाज के लोगों ने इस शो की जज शिल्पा शेट्टी के खिलाफ भी केस दर्ज कराया था। लेकिन अदालत ने मंगलवार को इस मामले में सलमान खान के खिलाफ जांच रोकने को कहा है।

Related Post

फराह की बर्थडे पार्टी में सेलिब्रिटी किड्स से लेकर दिग्‍गज अभिनेता तक ने की शिरकत

Posted by - January 10, 2018 0
बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान का बीते दिन यानी 9 जनवरी को बर्थडे था। फराह ने…
चन्द्रकांता

‘चन्द्रकांता’ में प्‍यार और बदले की असली कहानी

Posted by - July 5, 2017 0
एकता कपूर की ‘चन्द्रकांता : एक मायावी प्रेमकथा’ का प्रोमो जारी मधुरिमा बनीं चन्‍द्रकांता तो विशाल आदित्य राजकुमार वीरेंद्र के…

‘अक्‍टूबर’ : अरसे बाद बॉक्स ऑफिस पर दिखी बेहतरीन लव स्टोरी

Posted by - April 13, 2018 0
मुंबई। फिल्म ‘अक्‍टूबर’ आज (13 अप्रैल) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई। इस फिल्म में वरुण धवन लीड रोल में हैं। यह फिल्म भले ही…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *