बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने जताई श्रीदेवी की हत्या की आशंका

23 0
  • बोले – मीडिया में मौत की अलग-अलग वजहें बताई जा रहीं, पब्लिक प्रॉसिक्यूशन की रिपोर्ट का इंतजार

नई दिल्लीमशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत पर अब सियासी बयानबाजी भी शुरू हो गई है। श्रीदेवी की मौत के मामले पर पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट में हुए खुलासे के बाद बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। स्वामी ने श्रीदेवी की हत्या की आशंका जताई है। उधर, सोमवार (26 फरवरी) को एक टीवी कार्यक्रम में यूपी के पूर्व डीजीपी विक्रम सिंह ने भी कहा था कि बाथटब मर्डर की खबरें तो बहुत सामने आई हैं, लेकिन बाथटब में डूबकर मौत की खबरें कम सुनने को मिलती हैं।

सुब्रमण्‍यम स्वामी ने एएनआई से बातचीत में श्रीदेवी की मौत के मामले में कई सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि मीडिया में मौत की अलग-अलग वजहें बताई जा रही हैं। राज्यसभा सांसद ने कहा, ‘बाथटब में डूबकर मरना संभव नहीं लगता। फिलहाल वह दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूशन की जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।’ उन्होंने कहा, ‘श्रीदेवी कभी हार्ड ड्रिंक्स (शराब) टच नहीं करतीं थीं। कैसे वह उनके सिस्टम में प्रवेश कर सकता है ? सीसीटीवी का क्या हुआ ? अचानक डॉक्टर मीडिया के समक्ष प्रकट होते हैं और कहते हैं कि मौत का कारण हार्ट अटैक है।’ स्वामी ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भी जिक्र किया और कहा कि अभिनेत्रियों से दाऊद के रिश्तों पर भी हमें थोड़ा ध्यान देने की आवश्‍यकता है।

बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी ही वह शख्स हैं जिन्होंने शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्‍कर मामले में भी हत्या की आशंका जताते हुए कोर्ट का रुख किया था। फिलहाल सुनंदा पुष्कर मामले की जांच चल रही है। पब्लिक प्रॉसिक्यूटर अभी कुछ नहीं कह रहे हैं। हालांकि अबतक दुबई पुलिस और दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूशन की तरफ से इस मामले में साजिश जैसी किसी बात की पुष्टि नहीं की गई है। वैसे पब्लिक प्रॉसिक्यूशन तो अभी इस मामले की जांच कर रहा है लेकिन दुबई पुलिस ने अपनी तरफ से क्लीनचिट दे रखी है। (एजेंसी)

स्‍वस्‍थ लोग एक्सिडेंटली बाथटब में नहीं डूबा करते : तस्‍लीमा

प्रसिद्ध बांग्‍लादेशी लेखिका तस्‍लीमा नसरीन ने भी श्रीदेवी की मौत पर सवाल उठाए हैं। मशहूर लेखिका तस्लीमा ने ट्वीट कर कहा है – ‘स्वस्थ लोग एक्सिडेंटली बाथटब में नहीं डूबा करते।’ तस्‍लीमा नसरीन ने श्रीदेवी की मौत को लेकर साजिश की आशंका जाहिर की है। उन्‍होंने इस विषय पर सवाल उठाते हुए एक ब्‍लॉग शेयर करते हुए लिखा, ‘क्‍या सच में कोई सामान्‍य महिला बाथटब में डूब कर मर सकती है?’ तस्लीमा नसरीन के इस ट्वीट ने भी श्रीदेवी के मौत को लेकर नई बहस छेड़ दी है।

Related Post

बिलकिस बानो रेप केस : गुजरात सरकार से 4 हफ्तों में मांगी रिपोर्ट

Posted by - October 23, 2017 0
सुप्रीम कोर्ट ने पूछा – सजायाफ्ता डॉक्टर और पुलिसवाले काम कैसे कर सकते हैं? नई दिल्ली: 2002 के गुजरात का बिलकिस बानो रेप…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *