दुबई पुलिस ने बंद किया श्रीदेवी का केस, मुंबई पहुंचा पार्थिव शरीर

26 0
  • सुबह 9.30 बजे अंधेरी वेस्ट में श्रीदेवी के आवास के पास सेलीब्रेशन क्लब में किया जा सकेगा अंतिम दर्शन
  • अपराह्न 3.30 से 5.30 बजे के बीच विले पार्ले स्थित पवन हंस शमशान गृह में किया जाएगा अंतिम संस्कार

मुंबई/दुबईआखिर 72 घंटे के इंतजार के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी का पार्थिव शरीर रात 10 बजे मुंबई एयरपोर्ट पहुंचा। दुबई से शाम करीब 7 बजे श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लेकर विशेष विमान मुंबई के लिए रवाना हुआ। विमान में बोनी कपूर, संजय कपूर और अर्जुन कपूर समेत 11 लोग मौजूद थे। मुंबई एयरपोर्ट पर अमर सिंह, अनिल अंबानी बोनी कपूर, अनिल कपूर, संजय कपूर, शबाना आजमी, जावेद अख्‍तर समेत बॉलीवुड की कई हस्तियां मौजूद थीं। बड़ी संख्‍या में श्रीदेवी के प्रशंसक भी एयरपोर्ट पहुंचे थे। एयरपोर्ट से श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को एंबुलेंस से बोनी कपूर के लोखंडवाला स्थित बंगले पर ले जाया गया। रातभर इसी बंगले पर पार्थिव शरीर रहेगा।

इससे पहले दुबई के पब्लिक प्रॉसिक्यूशन डिपार्टमेंट ने मंगलवार (27 फरवरी) को कानूनी प्रक्रियाओं को पूरा करने के बाद अभिनेत्री श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को उनके परिवार को सौंप दिया। मीडिया से बात करते हुए दुबई पुलिस ने बताया कि श्रीदेवी की मौत से जुड़े केस को बंद कर दिया गया है। इसके बाद पुलिस ने परिजनों और भारतीय वाणिज्य दूतावास को श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को ले जाने का अनुमति पत्र दे दिया। बता दें कि दुबई की जांच एजेंसियों ने इस मामले में पहले ही किसी तरह के साजिश के ऐंगल को खारिज कर दिया था

दुबई लोक अभियोजन ने भारतीय अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत की परिस्थितियों की विस्तृत जांच पूरी होने के बाद उनके पार्थिव शरीर को उनके परिवार को सौंपने की मंजूरी दी। फारेंसिक रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय अभिनेत्री की मौत बेहोश होने के बाद दुर्घटनावश डूबने के कारण हुई। मामले को अब बंद कर दिया गया है। इस बीच दुबई पुलिस ने बोनी कपूर को भी जाने की इजाजत दे दी। उन्‍हें पहले दुबई न छोड़ने को कहा गया था। उनके बेटे अर्जुन कपूर भी मंगलवार को दुबई पहुंच गए थे ताकि इस मुश्किल घड़ी में वो अपने पिता के साथ रह सकें।

बुधवार को होगा अंतिम संस्‍कार

कपूर और अय्यप्पन परिवार द्वारा मंगलवार शाम जारी बयान के अनुसार, श्रीदेवी का पार्थिव शरीर बुधवार (28 फरवरी) सुबह 9.30 बजे से तीन घंटों के लिए अंधेरी वेस्ट स्थित अभिनेत्री श्रीदेवी के आवास के पास सेलीब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में रखा जाएगा, जिससे उनके प्रशंसक उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि दे सकें। श्रीदेवी की अंतिम यात्रा बुधवार को अपराह्न 2 बजे सेलीब्रेशन क्लब से चलकर विले पार्ले वेस्ट सेवा समाज श्मशान घाट पर पहुंचेगी। इसके बाद 3.30 से 5.30 बजे के बीच में विले पार्ले के पवन हंस शमशान गृह में श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया जाएगा।  (एजेंसी)

Related Post

रिसर्च : देर से प्रेग्नेंट होने वाली महिलाओं की बेटियों में होता है बांझपन का खतरा

Posted by - October 10, 2018 0
जॉर्जिया। पहले के मुकाबले आजकल महिलाएं ज्यादा उम्र में मां बन रही हैं। इसका कारण आजकल की जीवनशैली है। पहले…

यूपी के डीजी होमगार्ड ने ली अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की शपथ

Posted by - February 2, 2018 0
लखनऊ विश्‍वविद्यालय में आयोजित एक सेमिनार में की थी शिरकत, वीडियो हुआ वायरल लखनऊ। उत्तर प्रदेश के डीजी होमगार्ड सूर्य…
बुजुर्ग

बुजुर्ग मां-बाप को घर से निकाला तो जाना होगा 6 महीने जेल, सरकार कानून बदलेगी

Posted by - May 12, 2018 0
नई दिल्ली। मोदी सरकार जल्दी ही बुजुर्गों के हित में कानून में संशोधन करेगी। इसके तहत बुजुर्ग माता-पिता से दुर्व्यवहार…

पीएनबी महाघोटाला : 84 साल के सीए करेंगे जांच, कहलाते हैं ‘ब्योमकेश बख्शी’

Posted by - February 26, 2018 0
रिजर्व बैंक ने महाघोटाले की जांच के लिए सीए येज्दी हिरजी मालेगम की अध्‍यक्षता में बनाई कमेटी मुंबई। पंजाब नेशनल…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *