टाइगर ने खोला राज, दिशा के सिर पर है इंडस्‍ट्री के इस शख्‍स का हाथ

123 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर शुरुआत की थी। आज टाइगर की पॉपुलेरिटी काफी बढ़ गई है। हर कोई टाइगर के डांसिंग स्टाइल का दिवाना है।

टाइगर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बागी 2’ में बिजी हैं। टाइगर के साथ इस फिल्म में दिशा पटानी भी नजर आएंगी। हाल ही में टाइगर ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनका ऐसा मानना है दिशा पटानी के ऊपर इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ इंसानों में से एक का हाथ है। अब आप सोच रहे होंगे आखिर वो शख्‍स कौन है?

जब इस बारे में टाइगर से ‘बागी 2’ के ट्रेलर लॉन्च में पूछा गया तो टाइगर ने बिना समय बर्बाद किए, अपने गुरु साजिद नाडियाडवाला का उल्लेख करते हुए कहा कि वह उन्हें काम करने के लिए स्वतंत्रता देते हैं और भरोसा रखते हैं। आगे टाइगर ने कहा, ‘मैं उनकी छत्रछाया में रह कर काफी खुश हूं और वे समय-समय पर मुझे मार्गदर्शन देते हैं क्योंकि मुझे नहीं लगता कि मैं उनके लिए कभी भी बड़ा होऊंगा। दिशा की बात की जाए तो मुझे पता है कि उनके सिर पर इंडस्ट्री के सबसे अच्छे इंसान में से एक का हाथ है। साजिद सर ने स्क्रिप्ट और निर्देशक के रूप में हमें पूरी आजादी दी है और जिस तरह से दिशा ने फिल्म में अभिनय किया है, वह अद्भुत है। हम खुशनसीब हैं कि हमारे सिर पर ऐसे गुरु का हाथ है।

Related Post

5 मई : धनु वाले सूझबूझ से बाधाओं से पा सकेंगे पार, मकर बनाएं घूमने-फिरने का प्लान

Posted by - May 5, 2018 0
एस्ट्रो मिश्रा मेष : नापतौल कर कदम बढ़ाएंगे तो कॅरियर में सफलता मिलने की प्रबल संभावना है। दिमाग को इधर-उधर उलझाने…

सुमित राघवन की पत्‍नी हुईं मोलेस्टेशन की शिकार, जानें क्या है पूरा मामला

Posted by - February 20, 2018 0
मुंबई। एक्टर सुमित राघवन की पत्‍नी चिन्मयी सुर्वे दिनदहाड़े मोलेस्टेशन का शिकार हो गईं। सुमित राघवन ने बीते दिन सोमवार को…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *