हापुड़ में ट्रेन से कटकर 6 दोस्तों की मौत, एक गंभीर

94 0
  • सातों दोस्‍त रसोईया का काम करते थे, ट्रैक पार करते समय सभी लोग ट्रेन की चपेट में आए

हापुड़हापुड़ के पिलखुवा क्षेत्र में 7 लोग ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आ गए, जिनमें से 6 लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों की पहचान विजय, आकाश, आरिफ, सलीम और समीर के रूप में हुई है।

मामला जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र का है। सातों दोस्त पार्टियों में रसोईया का काम करते थे। सभी अपने घर से काम पर जाने के लिए निकले थे। वक्त पर स्टेशन न पहुंच पाने की वजह से इनकी ट्रेन छूट गई। इसके बाद ये रेलवे ट्रैक पर चलते हुए घर लौट रहे थे। डीएसपी पिलखुआ पवन कुमार ने बताया कि 7 लोगों के ट्रेन की चपेट में आने की खबर है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, सभी लोग रेलवे ट्रैक पर बैठे थे, तभी अचानक ट्रेन आ गई। सातों घबरा गए और दूसरी तरफ कूद पड़े। दुर्भाग्य से दूसरी तरफ से भी ट्रेन आ रही थी, जिसकी चपेट में ये लोग आ गए। 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 7वां युवक हॉस्पिटल में भर्ती है, उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।   (एजेंसी)

Related Post

ओवैसी ने उठाई मांग – भारतीय मुस्लिमों को ‘पाकिस्तानी’ कहने वालों को हो तीन साल जेल

Posted by - February 7, 2018 0
राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव के समय लोकसभा में बहस के दौरान रखी मांग नई दिल्‍ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल…

वायु प्रदूषण का बुरा असर : दिवाली के बाद यूरिन के नमूनों में मिले खतरनाक मेटल

Posted by - December 21, 2018 0
नई दिल्ली। वायु प्रदूषण एक ऐसा प्रदूषण है जिसके कारण रोज-ब-रोज इंसान का स्वास्थ्य खराब होता चला जा रहा है…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *