मुख्य सचिव से हाथापाई में आप विधायक जरवाल गिरफ्तार

80 0
  • पुलिस ने मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन को भी हिरासत में लिया

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री के आवास पर दिल्ली के मुख्य सचिव के साथ कथित तौर पर मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जरवाल को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, आम आदमी पार्टी के ही एक अन्‍य विधायक अमानतुल्ला खान पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है। उधर, पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन को भी हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि वीके जैन ने ही मुख्य सचिव अंशु प्रकाश को सीएम निवास पर बुलाया था।

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री के आवास पर एक बैठक के दौरान आप विधायक अमानतुल्ला खान और अन्य ने उन पर हमला किया। इन विधायकों में जरवाल का नाम भी बताया जा रहा है। पुलिस ने विधायक प्रकाश जरवाल को मंगलवार देर रात उनके देवली स्थित आवास से हिरासत में लेने के बाद गिरफ्तार किया। इसके बाद उनसे सिविल लाइंस पुलिस स्‍टेशन में पूछताछ की गई। पुलिस अब उन्‍हें दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में पेश करेगी। उधर, विधायक अमानतुल्‍ला खान की तलाश में पुलिस जगह-जगह छापे डाल रही है।

जरवाल व अजय का दावा – मुख्‍य सचिव ने जातिसूचक टिप्पणियां कीं
देवली के विधायक जरवाल और अंबेडकर नगर के विधायक अजय दत्त ने दावा किया कि मुख्‍य सचिव ने जातिसूचक टिप्पणियां कीं। उन्होंने उनके खिलाफ दिल्ली पुलिस तथा राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग में एक शिकायत भी दर्ज कराई है। विधायक अजय दत्त ने मुख्‍य सचिव अंशु प्रकाश के खिलाफ जातिसूचक टिप्पणी करने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि प्रकाश ने यह टिप्पणी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर बैठक के दौरान की।   (एजेंसी)

Related Post

दिवाली पर पटाखों से सावधान रहें प्रेग्नेंट महिलाएं, जहरीले धुएं से गर्भपात का खतरा

Posted by - November 5, 2018 0
नई दिल्ली। दिवाली में पटाखों की धूम नहीं हो तो शायद कुछ कमी सी लगती है, लेकिन अगर पटाखे हमारी…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *