‘हट जा ताऊ’ गाने पर उठा विवाद, सपना संग 16 को 7 करोड़ का नोटिस

317 0

हरियाणा की फेमस डांसर और बिग बॉस-11 की कंटेस्टेंट रहीं सपना चौधरी आए दिन किसी न किसी विवाद की वजह से सुर्ख़ियों का हिस्सा बन ही जाती हैं। हाल ही में सपना एक नई मुसीबत में फंस गई हैं। हरियाणा के फेमस सिंगर विकास कुमार ने फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ के डायरेक्टर समेत 16 लोगों को कॉपीराइट मामले में 7 करोड़ रुपये का नोटिस भेजा है।

सिंगर विकास ने यह नोटिस फिल्म में उनके पॉपुलर सॉन्ग ‘हट जा ताऊ पाछे ने’ को फिल्माने को लेकर है। विकास ने न केवल सपना को ये नोटिस जारी किया, बल्कि सपना के अलावा सुनिधि चौहान, जिम्मी शेरगिल, युविका चौधरी, निर्देशक आशु त्रिखा, निर्माता रजत बख्शी को भी नोटिस भेजा है।

आपको बता दें कि इस गाने को सिंगर सुनिधि चौहान से गया है और सपना ने इस पर डांस किया है, जबकि जिम्मी शेरगिल, युविका चौधरी ने इस फिल्म में काम किया है इसीलिए इन सभी को कॉपीराइट का नोटिस भेजा गया है।

सिंगर विकास ने आरोप लगाया है कि 10 साल पहले मेरे द्वारा गाए गए इस गाने के कॉपीराइट मेरे पास हैं। बिना मेरी मंजूरी लिए मेकर्स ने फिल्म में इस गाने को लिया है, जिससे मुझे आपत्ति है। विकास के मुताबिक़, ‘मैंने इस गाने में हरियाणवी संस्कृति को दर्शाया था। अब इस गाने के जरिए हरियाणवी संस्कृति को गलत तरीके से दिखाया जा रहा है। मैंने न केवल अपने वकील के जरिए 7 करोड़ का लीगल नोटिस भेजा है, बल्कि उनसे 7 दिन में जवाब भी मांगा है। अगर उनकी तरफ से 7 दिन में जवाब नहीं आता है तो सभी 16 लोगों पर क्रिमिनल एक्ट के तहत एक्शन लूँगा।

Related Post

डरना जरूरी है: आपका दिल दहला देगा जुरासिक सीरीज की नई फिल्म का ये ट्रेलर

Posted by - April 19, 2018 0
नई दिल्‍ली। डायनासोर भले ही दुनिया से विलुप्त हो गए हैं, लेकिन बड़े परदे पर एक बार फिर उनकी वापसी हो रही है। हाल ही…

महाभियोग प्रस्ताव पर कांग्रेस दो फाड़, मनमोहन नाराज, खुर्शीद भी विरोध में

Posted by - April 20, 2018 0
नई दिल्ली। कांग्रेस समेत 7 विपक्षी दलों ने सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा के खिलाफ राज्यसभा के सभापति…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *