5 बच्चों की मां से इमरान खान ने किया तीसरा निकाह

63 0
  • ‘तीसरी शादी के बाद इमरान बनेंगे पीएम’ यह भविष्‍यवाणी करने वाली ‘पीर’ से ही कर ली शादी

इस्लामाबादआखिरकार इमरान खान की तीसरी शादी की खबरों को लेकर गर्म अटकलों का बाजार शांत हो गया है। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान की तीसरी शादी की पुष्टि हो गई है। उन्होंने बुशरा मानेका से पूरे रीति-रिवाज के साथ निकाह किया है। पीटीआई की ओर से ट्विटर पर इमरान खान की तीसरी शादी की तस्वीर भी जारी की गई है। इमरान खान की पार्टी पीटीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘रविवार 18 जनवरी को रात 9 बजे परिजनों और करीबी दोस्तों के बीच निकाह पूरा हुआ।’ पीटीआई की ओर से बताया गया कि निकाह समारोह बुशरा के घर ही हुआ।

पिंकी पीर के नाम से मशहूर हैं बुशरा
बुशरा 65 बसंत पार कर चुके इमरान खान की आध्‍यात्मिक गुरु भी हैं। वे 5 बच्‍चों की मां हैं। वे लाहौर से 250 किमी दूर पाकपाटन जिले की रहने वाली हैं। उन्‍हें पाकिस्‍तान में पिंकी पीर के नाम से भी जाना जाता है। इमरान बुशरा से सलाह लेने के लिए करीब एक साल पहले उनके संपर्क में आए थे। बुशरा ने पार्टी को लेकर कई पूर्वानुमान बताए थे जो आगे चलकर सच साबित हुए। इसके बाद दोनों करीब आ गए। बुशरा ने अपने पति को तलाक दे दिया है। बुशरा ने भविष्‍यवाणी की थी कि इमरान जब तीसरी शादी करेंगे तो पाकिस्‍तान के पीएम बन जाएंगे। बस फिर क्‍या था, उन्‍होंने महीने भर पहले उन्‍हें शादी के लिए प्रपोज किया और अपने आध्‍यात्मिक गुरु से ही तीसरी शादी रचा ली।

उल्‍लेखनीय है कि इमरान खान पहले भी दो शादियां कर चुके हैं। उनकी पहली शादी ब्रिटिश अरबपति की बेटी जेमिमा से 1995 में हुई थी। जेमिमा से इमरान की दो बेटे भी हैं। 2004 में दोनों का तलाक हो गया। तलाक के पहले ही दोनों अलग रहने लगे थे। तलाक के बाद इमरान काफी दिनों तक अकेले रहे और फिर 2015 में इमरान ने एक टीवी एंकर रेहम खान से निकाह कर लिया। यह शादी बमुश्किल 10 महीने ही चल सकी। 10 मीहीने बाद ही दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद इमरान अपनी पार्टी पर फोकस करने लगे। पार्टी के भविष्‍य के सिलसिले में वे बुशरा से मिलने लगे। उसके पूर्वानुमानों के सच साबित होने से वे प्रभावित हुए और उसी के साथ तीसरी शादी रचा ली।  (एजेंसी)

Related Post

लैंडिंग के वक्त फिसला विमान, रनवे की जगह समंदर में जा घुसा, बाल-बाल बचे 47 यात्री

Posted by - September 28, 2018 0
वेलिंगटन। न्यूजीलैंड के माइक्रोनेशियन द्वीप पर हुए एक हादसे में 47 लोगों की जान बाल-बाल बच गई। दरअसल, पापुआ न्‍यूगिनी…

वैज्ञानिकों ने Artificial Intelligence की मदद से पकड़ीं दूसरी दुनिया की रेडियो तरंगें

Posted by - October 30, 2018 0
वाशिंगटन। ब्रह्मांड के रहस्यों को जानने में इंसानों की दिलचस्पी हमेशा से रही है। वैज्ञानिक काफी समय से ब्रह्मांड के…

मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यन ने दिया इस्तीफा, वापस जाएंगे यूएस

Posted by - June 20, 2018 0
नई दिल्‍ली। देश के मुख्य आर्थ‍िक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यन ने बुधवार (20 जून) को अपने पद से इस्तीफा दे दिया।…

ग्राम प्रधान ने घर में घुसकर नाबालिग लड़की से किया दुष्कर्म

Posted by - April 21, 2018 0
मुकदमा दर्ज, आरोपी ग्राम प्रधान और उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल महराजगंज जिले के पुरन्दरपुर क्षेत्र…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *