संकेत ने अपने लटकों-झटकों से कब्‍जाई DID-6 की ट्रॉफी

26 0

जीटीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ बीते काफी समय से चर्चा में था। फाइनली इस शो के छठे सीजन के विनर के नाम का एलान हो गया है। रविवार (18 फरवरी) को ‘डांस इंडिया डांस’ शो का ग्रैंड फिनाले हुआ, जिसमें कर्नाटक के संकेत गांवकर ने अपने लटकों-झटकों से DID-6 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है।

संकेत की कंटेम्परेरी डांस फॉर्म पर काफी अच्छी पकड़ है। इस बात का अंदाजा हम उनकी फैन फॉलोविंग से लगा सकते हैं क्योंकि उन्होंने अपने डांस से देश के लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। संकेत ने अपनी जीत के बाद बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए संकेत ने कहा, ‘इस शो को जीतने के लिए मैं पिछले सालों से कड़ी मेहनत कर रहा था। मैं हर सीजन को फॉलो करता था। कुछ डांस फॉर्म तो मैंने शो को देखकर ही सीखे हैं। DID एक बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म है। इस जीत से मैं बहुत खुश हूं।’ संकेत ने अपनी जीत को मां के नाम समर्पित किया है।

बता दें कि शो के दौरान जज की भूमिका में मुदस्सर खानमर्जी और मिनी प्रधान थे, वहीं महागुरु के रूप में जाने-माने एक्टर मिथुन चक्रव्रर्ती थे।

Related Post

सनी बनी जुड़वाँ बच्चों की मां,फोटो शेयर कर लिखा ‘Surprise Everyone.’

Posted by - March 5, 2018 0
बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस पहचान बनाने वाली सनी लियोन अक्सर अपनी हॉटनेस और ग्‍लैमरस लुक के चलते ख़बरों का हिस्सा बन जाती…

अगर जरूरत से ज्यादा आता है पसीना तो हो जाएं सावधान ! इन बीमारियों के हो सकते हैं संकेत

Posted by - September 22, 2018 0
नई दिल्ली। गर्मी में सामान्य पसीना आना तो ठीक है, लेकिन अधिक पसीना आए तो सावधान हो जाएं। ज्यादा पसीना…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *