भारत ने नाकाम किया पाक की बॉर्डर एक्‍शन टीम का हमला, एक संदिग्ध ढेर

90 0
  • दोनों ओर से हुई फायरिंग में भारतीय सेना के तीन जवान मामूली रूप से घायल

श्रीनगर। सीमा पर तनातनी के बीच पाकिस्तान की ओर से कायराना हरकतों और घुसपैठ की कोशिशों में कोई कमी नहीं आ रही है, हालांकि भारतीय सेना भी पूरी मुस्तैदी से उसका मुंहतोड़ जवाब दे रही है। रविवार को नियंत्रण रेखा के पास संदिग्ध गतिविधियां देखने को मिलीं और आर्मी पोस्ट की ओर ग्रेनेड (आरपीजी) भी फेंका गया। इस पर फौरन जवाब देते हुए सुरक्षा बलों ने फायरिंग की। दोनों ओर से हुई फायरिंग में सेना के तीन जवान मामूली रूप से घायल हो गए। एक संदिग्‍ध का शव भी बरामद किया गया।

माना जा रहा कि बर्बरता के लिए बदनाम पाकिस्तान की बॉर्डर एक्‍शन टीम (बैट) ने यह हमला किया था लेकिन इस हमले को भारतीय सुरक्षा बलों ने नाकाम कर दिया। नियंत्रण रेखा पर रविवार शाम लगभग 5 बजकर 25 मिनट के आसपास संदिग्ध गतिविधियां दिखीं। सेना की पोस्ट से नियंत्रण रेखा की ओर करीब 100 मीटर दूर दिखी इन गतिविधियों के बाद जवानों ने फायरिंग की तो पोस्ट पर ग्रेनेड भी दागा गया। इस दोतरफा हमले में तीन जवानों को हल्की चोटें आई हैं। बाद में चार ग्रेनेड के साथ एक संदिग्‍ध का शव भी बरामद किया गया।

बता दें कि पाकिस्तान की बॉर्डर एक्‍शन टीम घात लगाकर हमला करने और भारतीय जवानों के शव क्षत-विक्षत करने के लिए कुख्यात रही है। वह आतंकवादियों के साथ मिलकर घुसपैठ की कोशिशों को बढ़ावा देती है। बॉर्डर एक्‍शन टीम में पाकिस्तानी जवानों के अलावा आतंकी भी शामिल होते हैं।   (एजेंसी)

Related Post

मानहानि विवाद : केजरीवाल 12 फरवरी तक पूरी करें जेटली से जिरह

Posted by - February 2, 2018 0
दिल्‍ली हाईकोर्ट ने दिया निर्देश, केजरीवाल को जिरह के लिए अब नहीं मिलेगी और तारीख नई दिल्ली। दिल्ली हाईकोर्ट ने शुक्रवार…

कर्नाटक लोकायुक्त को ऑफिस में घुसकर चाकू से गोदा, हमलावर गिरफ्तार

Posted by - March 7, 2018 0
लोकायुक्‍त विश्‍वनाथ शेट्टी अस्‍पताल में भर्ती, शिकायतकर्ता तेजस शर्मा ने किया हमला बेंगलुरु। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक व्यक्ति…
हनीप्रीत

गिरफ्तारी से बचने के लिए हाईकोर्ट पहुंची हनीप्रीत, दी अग्रिम बेल की अर्जी

Posted by - September 25, 2017 0
डेरा सच्चा सौदा के गुरमीत राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत ने दिल्ली हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका लगाई है.…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *