झारखंड स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस में पंजाब की युवती से गैंगरेप

44 0
  • पीडि़त युवती ने हॉस्‍टल आने के बाद जहर खाकर जान देने का किया प्रयास
  • बोले सीएम रघुवर दास – दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा

रांची पंजाब की एक युवती से चलती ट्रेन में गैंगरेप की घटना सामने आई है। यह घटना झारखंड स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस के बोगी नंबर एस-3 में 6 फरवरी की रात रांची-मुरी स्टेशन के बीच हुई। इस घटना से झारखंड के मुख्‍यमंत्री रघुवर दास दुखी हैं। मुख्‍यमंत्री ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि बिटिया को हर मुमकिन मेडिकल सुविधा सरकार उपलब्ध कराएगी। दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह घटना हुई, उस समय बोगी में न कोई पैसेंजर था और न ही कोई सुरक्षा गार्ड। इसी का फायदा उठा कर दो युवकों ने युवती से दुष्कर्म किया। रांची के कडरू स्थित शिक्षण संस्थान के हॉस्टल में रहकर स्पोकेन इंग्लिश सीखने आई युवती ने सदमे में जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। पीड़िता को संस्था के सदस्यों ने गुरुनानक अस्पताल में भर्ती कराया। स्थिति में सुधार होने पर 15 फरवरी को उसने चुटिया थाने को आपबीती बताई। बयान लेने के बाद चुटिया पुलिस ने मामला रांची जीआरपी को ट्रांसफर कर दिया। जीआरपी ने केस  दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपियों के बारे में पता लगाने का  प्रयास किया जा रहा है।

पीड़िता के अनुसार, 5 फरवरी की रात 10 बजे वह दिल्ली से झारखंड स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस ट्रेन के कोच नंबर एस-3 में  सवार हुई थी। 6 फरवरी की रात करीब 12 बजे रांची स्टेशन से पहले उसके बर्थ नंबर 17 के पास दो युवक आए।  एक युवक ने गमछे से उसका मुंह दबा दिया। इसके बाद दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। रांची से एक स्टेशन पहले दोनों युवक फरार हो गए। घटना के समय कोच की लाइट बंद थी। उस समय बोगी में  न कोई यात्री था और न कोई पुलिसकर्मी। पीडि़ता ने बताया कि सदमे के कारण वह किसी से कुछ बोल भी नहीं पाई और तनाव के कारण हॉस्टल में 8 फरवरी को जहर खाकर जान देने का प्रयास किया।  (एजेंसी)

Related Post

रिसर्च : देर से प्रेग्नेंट होने वाली महिलाओं की बेटियों में होता है बांझपन का खतरा

Posted by - October 10, 2018 0
जॉर्जिया। पहले के मुकाबले आजकल महिलाएं ज्यादा उम्र में मां बन रही हैं। इसका कारण आजकल की जीवनशैली है। पहले…

पीएम मोदी की पत्‍नी जसोदा बेन सड़क दुर्घटना में घायल, अस्पताल में भर्ती

Posted by - February 7, 2018 0
जसोदाबेन के सिर में लगी चोट, कोट्टा-चित्तौड़ हाइवे पर हुई दुर्घटना, हादसे में एक व्‍यक्ति की मौत जयपुर। पीएम नरेंद्र…

मुख्यमंत्री के शहर में दबंग सिपाहियों ने दलित का पैर तोड़ा

Posted by - November 17, 2017 0
पीड़ित ने लगाई गुहार, आरोपी जीआरपी सिपाहियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग गोरखपुर। मुख्यमंत्री के जिले में कानून के रखवाले…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *