श्रीनगर में 34 घंटे बाद मुठभेड़ खत्म, सेना ने मार गिराए दोनों आतंकी

42 0
  • पूरे इलाके में सुरक्षा बल अब भी चला रहे हैं सर्च ऑपरेशन

श्रीनगर। सुरक्षा बलों ने श्रीनगर में करन नगर इलाके की एक इमारत में पिछले 34 घंटों से छिपे आतंकवादियों को मार गिराया है। हालांकि इमारत में सर्च ऑपरेशन अब भी जारी है। मारे गए आतंकवादियों की पहचान और उनके संगठन के बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, करन नगर में सोमवार सुबह सीआरपीएफ कैंप पर हमले के बाद ये आतंकी पास की एक इमारत में छिप गए थे। सीआरपीएफ के एक अधिकारी ने बताया कि रात भर की शांति के बाद आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मंगलवार तड़के फिर से मुठभेड़ शुरू हो गई। सुरक्षा बल आतंकवादियों पर अंतिम हमले की तैयारी कर रहे थे, तभी उधर से दोबारा गोलीबारी शुरू हो गई। फायरिंग सोमवार सुबह से जारी थी।

मंगलवार को आईजीपी स्वयं प्रकाश पाणी ने बताया कि हमें बिल्डिंग में दो आतंकियों की मौजूदगी का अंदेशा है। ऑपरेशन फाइनल स्टेज पर है और यह बहुत जल्द खत्म हो जाएगा। वहीं, सीआरपीएफ के आईजी ऑपरेशन जुल्फीकार हसन ने बताया कि एनकाउंटर अभी भी जारी है। हम बेहद संभलकर इसे आगे बढ़ा रहे हैं ताकि आम नागरिकों को और संपत्ति को किसी तरह का नुकसान न पहुंचे।

सुंजवान कैम्‍प में एक और जवान का शव मिला

उधर, सुंजवान सैन्य शिविर में तलाशी के दौरान एक और जवान का शव मिला है जिसके बाद जम्मू में हुए आतंकी हमले के मृतकों की संख्या बढ़कर 6 हो गई है। जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और डिप्टी सीएम निर्मल सिंह ने कैंप जाकर हमले में शहीद जवानों को अंतिम श्रद्धांजलि दी। इसके अलावा सीएम मुफ्ती हमले में शहीद 4 जवानों के परिजनों से भी मिलीं और उनका साहस बढ़ाया।  (एजेंसी)

Related Post

आईएस की हिट लिस्‍ट में ब्रिटेन के मासूम प्रिंस, सोशल मीडिया पर मिली धमकी

Posted by - October 30, 2017 0
लंदनः  ब्रिटेन के राजकुमार प्रिंस विलियम और केट मिडिलटन का बेटा प्रिंस जॉर्ज (4) अब आतंकी संगठन ISIS के निशाने…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *