रक्षा मंत्री की दो टूक – पाक को चुकानी पड़ेगी सुंजवान हमले की कीमत

24 0
  • पासमर्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकियों ने सेना के कैंप पर किया था हमला

जम्‍मू। पिछले दो दिनों में सुरक्षाबलों पर हुए दो बड़े आतंकी हमलों के बाद रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा है कि पाकिस्तान को इस हमले में उसकी भूमिका के लिए कीमत चुकानी पड़ेगी। रक्षा मंत्री ने कहा कि वह पाकिस्तान पर कार्रवाई के लिए कोई ‘समयसीमा’ तो तय नहीं कर सकतीं, लेकिन पाकिस्तान को इसकी कीमत जरूर चुकानी पड़ेगी। सुंजवान में सेना के शिविर पर आतंकी हमले के बाद सोमवार को रक्षा मंत्री जम्मू-कश्मीर पहुंचीं थीं।

रक्षा मंत्री ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि पाक को इस हमले के सबूत भी देंगे और जवाब भी। उन्होंने जोर देकर कहा कि पाकिस्‍तान को इस करतूत की कीमत चुकानी पड़ेगी। रक्षा मंत्री ने कहा कि खुफिया रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान समर्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकियों ने सेना के कैंप पर हमला किया था। उन्होंने कहा कि इस हमले की जांच एनआईए करेगी। बता दें कि इस हमले में पांच जवान शहीद हो गए और एक आम नागरिक की भी मौत हो गई। हमले में छह महिलाएं सहित 10 आम नागरिक भी घायल हुए थे।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को हमेशा की तरह इस बार भी सबूत सौंपे जाएंगे। हालांकि भारत द्वारा लगातार डोजियर सौंपने के बाद भी पाकिस्तान ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। वहीं दूसरी ओर, मुंबई आतंकी हमले के मास्टरमाइंड पाकिस्तान में खुलेआम घूमते हैं। इससे पहले रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण सुंजवान शिविर पर आतंकी हमले में घायल लोगों से मिलने सेना के अस्पताल पहुंचीं। रक्षा मंत्री ने इसके बाद मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से भी मुलाकात की। रक्षा मंत्री को सुंजवान में हुए आतंकी हमले के बीच सुरक्षा स्थिति से भी अवगत कराया गया।  (एजेंसी)

Related Post

कर्नाटक : रिसॉर्ट से कांग्रेस MLA लापता, विरोधी लिंगायत विधायकों पर बीजेपी की नजर

Posted by - May 17, 2018 0
बेंगलुरु। कर्नाटक में सत्ता के लिए नाटक चालू है। राज्यपाल ने बीजेपी के बड़े लिंगायत नेता बीएस येदियुरप्पा को सीएम…

उन्नाव गैंगरेप केस में योगी सख्त, शाम तक SIT रिपोर्ट मांगी, ऑडियो वायरल

Posted by - April 11, 2018 0
लखनऊ। उन्नाव में हुए गैंगरेप केस में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सख्त रुख अपनाया है। उन्होंने इस मामले…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *