उमा भारती का एलान – अब नहीं लडूंगी चुनाव, पार्टी के लिए करती रहूंगी काम

21 0

झांसी। केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी की अत्यंत मुखर नेता के तौर पहचानी जाने वाली झांसी की सांसद और केंद्रीय पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री साध्‍वी उमा भारती ने अब चुनाव न लड़ने का फैसला कर लिया है। उन्होंने यह बात संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कही।

उमा भारती ने साफ किया कि अब वे लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगी। उन्होंने कहा कि वे झांसी से ही नहीं, बल्कि कहीं से भी चुनाव नहीं लड़ेंगी। उन्होंने कहा कि उनकी कमर और घुटनों की बीमारी चलने-फिरने नहीं देती, इसलिए उन्होंने निर्णय लिया है कि वे चुनाव नहीं लड़ेंगी लेकिन पार्टी के लिए काम करती रहेंगी। उन्होंने कहा कि वह दो बार सांसद रही हैं और पार्टी के लिए काफी काम किया है, उसी के चलते इतनी कम उम्र में उनका शरीर जवाब देने लगा है।

राम मंदिर के सवाल पर उन्होंने कहा कि न्यायालय अपना फैसला सुना चुका है, लिहाजा आपसी सहमति से राम मंदिर का निर्माण हो जाना चाहिए। उमा भारती ने कहा कि वे झांसीवासियों के स्नेह और प्यार की कर्जदार हैं। उन्होंने कहा, ‘भारतीय जनता पार्टी के जब दो सांसद थे, तब से लेकर अब तक पार्टी के लिए काम कर रही हूं। पार्टी के लिए बहुत मेहनत की है। तबीयत ठीक रही तो पार्टी के लिए प्रचार करूंगी।’  (एजेंसी)

Related Post

अमर सिंह ने अखिलेश को बताया नमाजवादी, आजम खां पर भी साधा निशाना

Posted by - August 26, 2018 0
लखनऊ। राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने एक वीडियो जारी कर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष…

सुपरस्टार रजनीकांत की राजनीति में एंट्री, लड़ेंगे तमिलनाडु चुनाव

Posted by - December 31, 2017 0
अपनी पार्टी बनाकर तमिलनाडु की सभी 234 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेंगे तमिल सुपरस्टार चेन्नई। तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने असमंजस…

गंभीर बीमारी वाले लोग ले सकेंगे इच्छा मृत्यु, सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया अहम फैसला

Posted by - March 9, 2018 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने अहम फैसले में गंभीर रूप से बीमार लोगों की इच्छा मृत्यु के लिए लिखी गई…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *