आमने-सामने भिड़े दो बाइक सवार, दोनों की मौके पर मौत

46 0
  • महराजगंज जिले के कोठीभार क्षेत्र के बन्दी ढाला चौराहे पर हुआ दिल दहला देने वाला हादसा

शिवरतन कुमार गुप्ता ‘राज़’

महराजगंज। तेज गति से जा रहे दो बाइक सवार आपस में इतनी तेज गति से टकराए कि दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया। यह हादसा जिले के कोठीभार थानान्तर्गत बन्दी ढाला चौराहे पर हुआ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बन्दी ढाला चौराहे पर शनिवार अपराह्न लगभग पौने चार बजे क्षेत्र के ही ग्राम सभा मझौवा निवासी  दीप लाल कुशवाहा (23) अपनी हीरा होंडा मोटरसाइकिल से मुंडेरी की तरफ आ रहा था। तभी विपरीत दिशा से तेज गति से आ रहे कोठीभार थानाक्षेत्र के पैकौली निवासी राज कुमार (30) की बाइक से उनकी आमने-सामने भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी भयंकर थी कि दोनों की घटनास्थल पर ही तुरंत मौत हो गई।

सिसवा-चिउंटहा मार्ग पर मैजिक से टकराई ट्रैक्टर ट्राली, चालक जख्‍मी

महराजगंज जनपद के सिसवा-चिउंटहा मार्ग पर गेरमा के पास दोपहर में ट्रैक्टर ट्राली व मैजिक में जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्‍कर के बाद मैजिक का ड्राइवर  गाड़ी के अंदर ही फंस गया। ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला। गनीमत रही कि ड्राइवर को हल्की चोटें आई हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, बलिराम निवासी धनेवा धनई, महाराजगंज मैजिक को लेकर वापस महाराजगंज जा रहा था। सिसवा-चिउंटहा मार्ग पर गेरमा के पास सामने से आ रही एक ट्रैक्टर ट्राली ने मैजिक में जबरदस्त टक्कर मार दी और ड्राइवर ट्रैक्टर ट्राली लेकर फरार हो गया। दुर्घटना में मैजिक का ड्राइवर की तरफ वाला हिस्‍सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और ड्राइवर बलिराम का पैर अंदर फंस गया। मौके पर पहुंची पुलिस व ग्रामीणों ने किसी तरह ड्राइवर को बाहर निकाला और 108 एंबुलेंस से घायल बलिराम को पीएचसी पहुंचाया। ड्राइवर के चेहरे व सिर पर हल्की चोटें आई हैं। मैजिक किसी टेंट हाउस की बताई जा रही है।

Related Post

अंतरिक्ष में अब एलिवेटर का इस्तेमाल करेगा जापान, इसी महीने हो सकता है परीक्षण

Posted by - September 5, 2018 0
टोक्यो। जापान के वैज्ञानिक अब एक कदम आगे बढ़ते हुए अंतरिक्ष में एलिवेटर (लिफ्ट) का इस्तेमाल करने की तैयारी कर…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *