हॉस्पिटल पर हमला कर पाक आतंकी को छुड़ा ले गए, एक जवान शहीद

68 0
  • श्रीनगर के महाराजा हरि सिंह हॉस्पिटल में आतंकियों ने पुलिस पर की अंधाधुंध फायरिंग

श्रीनगरयहां के श्री महाराजा हरि सिंह हॉस्पिटल (SMHS) में मंगलवार को लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों ने पुलिसकर्मियों पर अंधाधुंध फायरिंग की और पुलिस हिरासत से एक आतंकी को भगा ले गए। फायरिंग में एक पुलिस जवान की मौत हो गई और दूसरा जख्मी हो गया। पाक आतंकी नावेद गोलीबारी का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा।

पाक आतंकी नावेद

श्रीनगर के एसएसपी इम्तियाज इस्माइल के मुताबिक, पुलिसवाले 6 आरोपियों को रूटीन चेकअप के लिए सेंट्रल जेल से हॉस्पिटल लाए थे। इन कैदियों में पाक का एक आतंकी नावेद भी था। पहले उसी ने पुलिस की पिस्टल खींचकर गोली चलाई। पुलिस के मुताबिक, नावेद को इलाज के लिए हॉस्पिटल लाया गया था। वह भागने में कामयाब रहा। एक अधिकारी का ये भी कहना है कि एक जवान की कार्बाइन भी गुम हो गई है। फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है। सुरक्षाबल भगोड़े आतंकियों की जांच में जुटे हैं।

4 साल पहले अरेस्ट हुआ था नावेद

2014 में नवीद जट को कश्मीर के कुलगाम से अरेस्ट किया गया था। नवीद का ताल्लुक भी लश्कर-ए-तैयबा गुट से है। नावेद जट उर्फ अबु हनजुल्ला पाकिस्तान के मुल्तान में साहिवाला का रहने वाला है। वह कश्मीर में लश्कर चीफ अबु कासिम का करीबी था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, नावेद कई आतंकी गतिविधियों में शामिल रहा है। अब तक इसकी हरकतों की वजह से सात पुलिसवालों की मौत हुई है। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान के मुरीदकी में उसे आतंकी ट्रेनिंग दी गई थी।   (एजेंसी)

Related Post

CJI दीपक मिश्रा पर नहीं चलेगा महाभियोग, कांग्रेस का प्रस्ताव खारिज

Posted by - April 23, 2018 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा के खिलाफ महाभियोग नहीं चलेगा। विपक्ष के महाभियोग प्रस्ताव को उप…

OMG : विटामिन और सप्लीमेंट्स खाते हैं तो सावधान, मौत भी हो सकती है !

Posted by - June 6, 2018 0
टोरंटो। तमाम लोग उम्र बढ़ने के साथ विटामिन और सप्लीमेंट्स लेने लगते हैं। उन्हें लगता है कि विटामिन, कैल्शियम और…

पीएनबी घोटाला : ED की बड़ी कार्रवाई, नीरव की 637 करोड़ रुपये की संपत्ति अटैच

Posted by - October 1, 2018 0
नई दिल्ली। पीएनबी घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नीरव मोदी और उसके परिवार के सदस्यों की 637…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *