एलओसी पर पाक की फायरिंग में कैप्टन समेत 4 जवान शहीद

25 0
  • सीमा पार से पुंछ के दिवार, बालाकोट में और राजौरी के बिंबर गली में रविवार रातभर हुई गोलीबारी

श्रीनगर। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। रविवार देर रात पाकिस्तान ने सीमा पर संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया। पूरी रात सीमा क्षेत्र पर गोलीबारी होने के बाद सोमवार सुबह भी भारतीय सेना ने पाकिस्तान की नापाक हरकत का जवाब दिया। पाक सेना ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी और पुंछ जिलों में फायरिंग की। पाकिस्तानी सेना की इस नापाक करतूत में सेना के एक कैप्‍टन और तीन जवान शहीद हो गए जबकि दो नाबालिग समेत चार लोग घायल हो गए।

पाक द्वारा दागे गए मोर्टार के शेल दिखाता एक नागरिक

सीमा पर रातभर होती रही गोलीबारी
रविवार रात को पाकिस्तानी सेना की फायरिंग के बाद रातभर सीमा पार से पुंछ के दिवार, बालाकोट में और राजौरी के बिंबर गली में गोलीबारी होती रही। सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पाकिस्तान की ओर से एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल का इस्तेमाल किया गया है। रविवार रात को सेना के एक अधिकारी ने बताया कि पाक की इस गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है जिसके बाद दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है।

स्कूल पहुंचकर घर लौटे बच्चे
पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का खामियाजा एक बार फिर घाटी में स्कूल जाने वाले मासूमों को भुगतना पड़ा है। सीमा पर गोलाबारी के मद्देनजर जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा से पांच किलोमीटर के दायरे में स्थित सभी स्कूलों को 3 दिन तक बंद रखने का ऐलान किया गया है। सोमवार सुबह स्कूल बंद होने की जानकारी से बेखबर बच्चे कुछ बच्चे स्कूल पहुंच गए, लेकिन उन्‍हें वापस लौटना पड़ा। मरीना कौसर नाम की छात्रा ने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं थी कि स्कूलों को बंद किया गया है।  (एजेंसी)

Related Post

50 आईआईटीयंस ने पक्की नौकरी छोड़कर बनाई राजनीतिक पार्टी

Posted by - April 22, 2018 0
राजनीतिक संगठन का नाम रखा ‘बहुजन आजाद पार्टी’ (BAP), दलितों के लिए करेंगे संघर्ष बिहार चुनावों से करेंगे शुरुआत, पार्टी…

मंदी में नोटबंदी ने आग में घी डालने का काम किया : यशवंत सिन्‍हा

Posted by - September 27, 2017 0
लगातार गिरती जीडीपी और चरमरा रही अर्थव्यवस्था के कारण मोदी सरकार की मुश्किलें बढ़ रही हैं. बीजेपी के दिग्गज नेता…

गुजरात दंगों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को क्लीन चिट बरकरार

Posted by - October 5, 2017 0
   गोधरा कांड के बाद हुए दंगों को लेकर जाकिया जाफरी की याचिका हाईकोर्ट ने खारिज की अहमदाबाद: गुजरात में गोधरा कांड…

पीएम मोदी का कड़ा संदेश – अपने ही धर्म का नुकसान कर रहे हैं कट्टरपंथी

Posted by - March 1, 2018 0
इस्लामिक हेरिटेज कार्यक्रम में बोले पीएम – कट्टरपंथ खत्म करने के लिए जॉर्डन के साथ है भारत नई दिल्‍ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *