एलओसी पर पाक की फायरिंग में कैप्टन समेत 4 जवान शहीद

56 0
  • सीमा पार से पुंछ के दिवार, बालाकोट में और राजौरी के बिंबर गली में रविवार रातभर हुई गोलीबारी

श्रीनगर। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। रविवार देर रात पाकिस्तान ने सीमा पर संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया। पूरी रात सीमा क्षेत्र पर गोलीबारी होने के बाद सोमवार सुबह भी भारतीय सेना ने पाकिस्तान की नापाक हरकत का जवाब दिया। पाक सेना ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी और पुंछ जिलों में फायरिंग की। पाकिस्तानी सेना की इस नापाक करतूत में सेना के एक कैप्‍टन और तीन जवान शहीद हो गए जबकि दो नाबालिग समेत चार लोग घायल हो गए।

पाक द्वारा दागे गए मोर्टार के शेल दिखाता एक नागरिक

सीमा पर रातभर होती रही गोलीबारी
रविवार रात को पाकिस्तानी सेना की फायरिंग के बाद रातभर सीमा पार से पुंछ के दिवार, बालाकोट में और राजौरी के बिंबर गली में गोलीबारी होती रही। सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पाकिस्तान की ओर से एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल का इस्तेमाल किया गया है। रविवार रात को सेना के एक अधिकारी ने बताया कि पाक की इस गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है जिसके बाद दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है।

स्कूल पहुंचकर घर लौटे बच्चे
पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का खामियाजा एक बार फिर घाटी में स्कूल जाने वाले मासूमों को भुगतना पड़ा है। सीमा पर गोलाबारी के मद्देनजर जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा से पांच किलोमीटर के दायरे में स्थित सभी स्कूलों को 3 दिन तक बंद रखने का ऐलान किया गया है। सोमवार सुबह स्कूल बंद होने की जानकारी से बेखबर बच्चे कुछ बच्चे स्कूल पहुंच गए, लेकिन उन्‍हें वापस लौटना पड़ा। मरीना कौसर नाम की छात्रा ने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं थी कि स्कूलों को बंद किया गया है।  (एजेंसी)

Related Post

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने दिया इस्तीफा, विधानसभा भंग

Posted by - September 6, 2018 0
हैदराबाद। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने गुरुवार (6 सितंबर) को अचानक मंत्रिमंडल की आपात बैठक बुलाकर राज्य विधानसभा को भंग करने की सिफारिश…

भ्रष्टाचार मामले में नवाज़ शरीफ के खिलाफ गिरफ्तारी वॉरंट जारी

Posted by - October 26, 2017 0
इस्लामाबाद: पाकिस्तान की एक अदालत ने पनामा पेपर लीक से सामने आए भ्रष्टाचार के दो मामलों में गुरुवार को पाकिस्तान के…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *