परिवर्तन रैली में बोले पीएम – कर्नाटक से खत्म करेंगे कांग्रेस कल्चर

50 0
  • प्रधानमंत्री मोदी का बड़ा ऐलान- कर्नाटक में येदियुरप्पा होंगे बीजेपी के सीएम उम्मीदवार

बेंगलुरु। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को बेंगलुरु में परिवर्तन रैली के समापन पर कांग्रेस पर हमलावर रहे। रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने प्रदेश की सत्तारूढ़ कांग्रेस सरकार की कमियां गिनाईं और मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को निशाने पर लिया। उन्‍होंने कहा कि आगामी चुनाव में कांग्रेस सरकार का सत्ता से जाने का काउंटडाउन शुरू हो गया है। साथ ही उन्‍होंने यह भी साफ कर दिया कि कर्नाटक में बीएस येदियुरप्पा ही बीजेपी की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे। उन्‍होंने येदियुरप्पा को किसान का बेटा बताते हुए मुख्यमंत्री बनाने की अपील की।

पीएम ने कहा कि कर्नाटक के हित में फैसले लेने का वक्त आ गया है और हमें राज्य से कांग्रेस कल्चर खत्म करना है। उन्‍होंने कहा, ‘कांग्रेस कर्नाटक में एग्जिट गेट पर खड़ी है। जल्द ही यहां की जनता कांग्रेस से मुक्त होगी। आने वाले चुनाव में राज्य के लोग कांग्रेस के कल्चर से मुक्त होंगे, क्योंकि इस कल्चर की अब देश को जरुरत नहीं।’ कमीशनखोरी का आरोप लगाते हुए पीएम ने कहा कि सिद्धारमैया सरकार में ‘10 प्रतिशत’ दिए बिना कोई काम नहीं होता है। कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि यहां ‘ईज ऑफ बिजनेस’ की जगह ‘ईज ऑफ मर्डर’ की चर्चा होती है। गौरतलब है कि राज्य में अगले कुछ महीनों में ही चुनाव होने वाले हैं।

प्रधानमंत्री ने किसानों के मुद्दों और बजट का जिक्र करते हुए एनडीए सरकार की प्राथमिकताओं में ‘टीओपी-TOP’ का जिक्र किया। यहां T से मतलब टोमेटो यानी टमाटर, O का मतलब अनियन यानी प्याज और P का मतलब पोटेटो यानी आलू है। इसके जरिए पीएम ने किसानों को अहमियत देने की बात कही। पीएम ने कहा कि फल और सब्जी उगाने वाले किसान उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता हैं। किसानों को उनकी फसल का डेढ़ गुना समर्थन मूल्य देने का ऐतिहासिक फैसला बजट में लिया गया है।

पीएम मोदी ने कहा, ‘बेंगलुरु में एक दिन बिजली न आए तो हाहाकार मच जाएगा, लेकिन कर्नाटक में 7 लाख और देश में 4 करोड़ ऐसे घर हैं जहां अंधकार है। इन घरों से अंधेरा दूर करने के लिए और यहां बिजली लाने की कोशिश के साथ सरकार आगे बढ़ रही है। सरकार मध्यम वर्ग के हित के लिए काम कर रही है और हम परिवर्तन लेकर आए हैं। (एजेंसी)

Related Post

पॉलीथिन ही नहीं, कपड़े के बैग भी पर्यावरण के लिए नहीं होते फायदेमंद !

Posted by - August 8, 2018 0
नई दिल्ली।  यूपी, उत्तराखंड और महाराष्ट्र समेत कई राज्यों ने प्लास्टिक और पॉलीथिन पर बैन लगा दिया है। लोग इस वजह…

मायावती ने किया संगठन में बड़ा फेरबदल, भाई आनंद को उपाध्यक्ष पद से हटाया

Posted by - May 26, 2018 0
रामअचल राजभर बने राष्‍ट्रीय महासचिव, आरएस कुशवाहा को सौंपी उत्‍तर प्रदेश बसपा की कमान वीर सिंह व जयपाल सिंह राष्‍ट्रीय…

बर्थडे स्पेशल : अवार्ड विनिंग आलिया पर कभी बने थे अनगिनत जोक्स…

Posted by - March 15, 2018 0
बॉलीवुड की जानी-मानी चुलबुली, टैलेंटेड और अवार्ड विनिंग एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज (15 मार्च) अपना 25वां जन्मदिन मना रही हैं। आलिया ने…

ब्रिटेन के विशेषज्ञों ने बनाया कोलेस्ट्रॉल घटाने वाला इंजेक्शन

Posted by - May 19, 2018 0
कोलेस्ट्रॉल घटाने वाले इंजेक्शन से 25% तक कम हो जाएगा हार्ट अटैक का खतरा लंदन। हृदय संबंधी रोगों या समस्‍याओं…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *