दूसरे धर्म की लड़की से प्यार करने पर बीच चौराहे उतारा मौत के घाट

27 0
  • दिल्‍ली के ख्‍याला इलाके के रघुबीर नगर में हुई दिल दहला देने वाली घटना
  • पुलिस ने युवती के माता-पिता, नाबालिग भाई और चाचा को किया गिरफ्तार

नई दिल्‍ली। दिल्ली के ख्याला इलाके में हॉरर किलिंग का एक खौफनाक मामला सामने आया है। यहां धर्म अलग होने की वजह से बीच चौराहे पर 23 साल के अंकित सक्‍सेना की गला रेतकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि अंकित एक मुस्लिम लड़की से प्यार करता था। हैरानी की बात ये है कि लड़की ने खुद सामने आकर अपने घरवालों का गुनाह बताया और ये भी कहा कि उसे डर है कि उसके घर वाले उसकी हत्‍या भी करा सकते हैं। पुलिस ने हत्या के आरोप में युवती के माता-पिता, नाबालिग भाई और चाचा को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी मुताबिक, लड़की के माता-पिता, उसके चाचा और 16 साल के भाई को इस रिश्ते से आपत्ति थी। उन्होंने गुरुवार शाम को अंकित को घेर लिया और उसे लड़की से दूर रहने की चेतावनी दी। कुछ ही देर में नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। विवाद बढ़ने पर लड़की के पिता ने अंकित का गला रेत दिया और फरार हो गए। अंकित के पिता का कहना है कि जब उसे चाकू मारा जा रहा था तो उसने मदद के लिए गुहार लगाई, लेकिन कोई आगे नहीं आया। हत्या के बाद बड़ी संख्या में लोग अंकित के घर के बाहर जमा हो गए और रघुबीर नगर में तनाव फैल गया। अंकित की मां मोहल्ले की महिलाओं के बीच बैठी रो रही थीं और स्थानीय लोग तुरंत न्याय देने की मांग करने लगे।

बताया जा रहा कि अंकित अपने घर का इकलौता लड़का था। इकलौते बेटे की मौत से पूरा परिवार सदमे में है। पड़ोस की लड़की से रिश्ता होने की बात पूछे जाने पर भी घरवालों ने अनभिज्ञता जताई। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की। पुलिस के अनुसार, अंकित की पड़ोस में रहने वाली युवती से पिछले दो सालों से दोस्ती थी। पत्राचार से ग्रेजुएशन करने वाली युवती से अंकित शादी करना चाहता था, जबकि युवती के घरवाले इसके लिए तैयार नहीं थे।  (एजेंसी)

Related Post

लव में सेक्स धोखा नहीं…

Posted by - April 2, 2018 0
निचली अदालत से सजा पाए व्‍यक्ति को बॉम्‍बे हाईकोर्ट ने बरी किया प्रेमिका ने शादी का झांसा देकर बलात्‍कार करने…

MODICARE में गरीबों के इलाज का रेट तय, जानिए किस बीमारी के लिए कितना देगी सरकार

Posted by - May 24, 2018 0
नई दिल्ली। देश के 11 करोड़ गरीब परिवारों को बेहतर स्वास्थ्य सेवा देने के लिए मोदी सरकार ने कैशलेस मेडिकल…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *