व्यापारी हत्याकांड : पुलिस मुड़भेड में पकड़े गए 50 हजार के इनामी

146 0
  • दोनों बदमाशों को लगी गोली, मेडिकल कॉलेज में भर्ती, दो पुलिसवालों को भी छर्रा लगा
  • रविवार को गोरखपुर के झंगहा क्षेत्र में व्यापारी दिनेश की गोली मारकर की गई थी हत्या

गोरखपुर। झंगहा क्षेत्र में व्यापारी दिनेश की दिनदहाड़े हुई हत्या के दो और आरोपियों को पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस का दावा है कि खोराबार के रामनगर कड़जहा में शुक्रवार सुबह चार बजे मुड़भेड़ के दौरान इनामी मनीष यादव व संदीप यादव को हिरासत में लिया गया है। दोनों को पुलिस की गोली लगी है। दो पुलिसवालों को भी छर्रा लगा है। दोनों बदमाशों का पुलिस अभिरक्षा में मेडिकल कॉलेज में इलाज कराया जा रहा। दो दिन पहले आईजी मोहित अग्रवाल ने फरार दोनों आरोपियों पर इनाम की रकम बढ़ाते हुए 50 हजार कर दी थी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, व्यापारी दिनेश हत्याकांड के आरोपी मनीष यादव व संदीप यादव शुक्रवार तड़के करीब चार बजे नई बाजार के प्रधान मंटू यादव के घर पर चढ़कर गाली देते हुए फायरिंग करने लगे। प्रधान ने इसकी सूचना 100 नंबर पर दी। जब 100  नंबर की गाड़ी पहुंची तो दोनों पुलिस पर फायरिंग करते हुए भाग निकले। पुलिस  सूत्रों के अनुसार, दोनों को पकड़ने के लिए अफसरों की अगुवाई में कई थानों की फोर्स लगाई गई। पुलिस का दावा है कि रामपुर कड़जहा फोरलेन के पास दोनों बदमाशों को घेर लिया गया। बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। जबावी फायरिंग में दोनों घायल हो गए। दोनों को पुलिस ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।

रविवार को हुई थी व्यापारी की हत्या
झंगहा थानाक्षेत्र के नई बाजार में दिनेश हार्डवेयर की दुकान थी। रविवार दोपहर अचानक असलहाधारी बदमाशों ने उनकी दुकान पर धावा बोल दिया। जबतक दिनेश कुछ समझते, बदमाशों ने ताबड़तोड़ कई गोलियां बरसा दीं। गोली मारने के बाद बदमाश असलहा  लहराते हुए भाग निकले। गोली की आवाज सुनकर आसपास के व्यापारी  पहुंचे तो दिनेश खून से लथपथ वहीं तड़प रहे थे। आननफानन में लोगों ने दिनेश को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उनको बचाया नहीं जा सका।

Related Post

‘नानू’ से लेकर ‘जानू’ तक थिरकने पर मजबूर कर देगा, सपना का ये हॉट वीडियो

Posted by - April 4, 2018 0
मुंबई। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी एक बार फिर अपने लटकों-झटकों के कारण ख़बरों का हिस्सा बनती नजर आ रही हैं। हाल ही…

शोपियां फायरिंग : पुलिस केस के जवाब में सेना ने भी दर्ज कराई एफआईआर

Posted by - January 31, 2018 0
सेना का दावा – हमलावर भीड़ के हाथों जवानों के घायल होने के बाद आत्मरक्षा में चलाई गई थी गोली श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *