अब दिल्ली में स्कूल के बाथरूम में मिला बच्चे का शव, हत्या का आरोप

29 0
  • पुलिस ने गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज किया, पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार

नई दिल्‍ली। राजधानी दिल्ली में गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्‍कूल के प्रद्युम्न हत्‍याकांड जैसा ही एक मामला सामने आया है। एक नामी स्कूल के बाथरूम में बच्चे का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई है। यहां के जीवन ज्योति स्कूल के बाथरूम में कक्षा 9 के छात्र का शव मिला है।

उत्तरी पूर्वी दिल्ली के थाना खजूरी खास इलाके के साहतपुर में जीवन ज्योति स्कूल में नौवीं कक्षा का छात्र तुषार स्कूल के बाथरूम में संदिग्ध हालात में बेहोश मिला था। उसे तुरंत पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने बताया कि उसकी मौत काफी पहले ही हो चुकी है। तुषार के परिजनों का आरोप है कि स्कूल में बच्चे के साथ मारपीट की गई है, जबकि स्कूल प्रशासन का कहना है कि तुषार को दस्त आ रहे थे, इसी वजह से उसकी मौत हुई है। हालांकि पुलिस का कहना है कि छात्र के शरीर पर कोई बाहरी चोट के निशान नहीं हैं। शुक्रवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारण का पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक छात्र ने बताया – स्कूल में हुआ था झगड़ा

जीवन ज्योति स्कूल के ही एक छात्र ने बताया कि सुबह जब तुषार स्कूल पहुंचा तो कुछ छात्रों से उसका झगड़ा हुआ था। आशंका जताई जा रही है इसी दौरान उसे कोई अंदरूनी चोट लग गई होगी, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने इससे इनकार किया है। तुषार के परिजन स्कूल प्रशासन पर हत्या का आरोप लगाते हुए देर शाम तक स्कूल के बाहर प्रदर्शन करते रहे और करावल नगर चौक जाम कर दिया। स्थानीय विधायक कपिल मिश्रा भी मौके पर पहुंचे और मामले की निष्पक्ष जांच की मांग करने लगे। भीड़ बढ़ती देख पुलिस ने गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। अधिकारियों का कहना है कि बच्चे की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।  (एजेंसी)

Related Post

गृहमंत्री बोले – एसएससी पेपर लीक मामले की होगी सीबीआई जांच

Posted by - March 5, 2018 0
राजनाथ सिंह ने कहा – प्रदर्शनकारी छात्र अब घर जाएं और सीबीआई की रिपोर्ट का इंतजार करें नई दिल्ली। केंद्रीय गृहमंत्री…

कर्नाटक : कांग्रेस के 12, जेडीएस के 2 विधायक लापता, कुमारस्वामी से मिले जावड़ेकर !

Posted by - May 16, 2018 0
बेंगलुरु। जेडीएस के साथ कर्नाटक में सरकार बनाने का दावा करने वाली कांग्रेस के लिए नई मुसीबत खड़ी हो गई…

दावोस पहुंचे पीएम मोदी, वैश्विक बिजनेस समुदाय को करेंगे संबोधित

Posted by - January 22, 2018 0
डब्ल्यूईएफ : अंतरराष्ट्रीय समुदाय के साथ भविष्य में भारत के संबंधों पर अपना विजन सामने रखेंगे मोदी दावोस। प्रधानमंत्री नरेंद्र…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *