अब दिल्ली में स्कूल के बाथरूम में मिला बच्चे का शव, हत्या का आरोप

89 0
  • पुलिस ने गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज किया, पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार

नई दिल्‍ली। राजधानी दिल्ली में गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्‍कूल के प्रद्युम्न हत्‍याकांड जैसा ही एक मामला सामने आया है। एक नामी स्कूल के बाथरूम में बच्चे का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई है। यहां के जीवन ज्योति स्कूल के बाथरूम में कक्षा 9 के छात्र का शव मिला है।

उत्तरी पूर्वी दिल्ली के थाना खजूरी खास इलाके के साहतपुर में जीवन ज्योति स्कूल में नौवीं कक्षा का छात्र तुषार स्कूल के बाथरूम में संदिग्ध हालात में बेहोश मिला था। उसे तुरंत पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने बताया कि उसकी मौत काफी पहले ही हो चुकी है। तुषार के परिजनों का आरोप है कि स्कूल में बच्चे के साथ मारपीट की गई है, जबकि स्कूल प्रशासन का कहना है कि तुषार को दस्त आ रहे थे, इसी वजह से उसकी मौत हुई है। हालांकि पुलिस का कहना है कि छात्र के शरीर पर कोई बाहरी चोट के निशान नहीं हैं। शुक्रवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारण का पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक छात्र ने बताया – स्कूल में हुआ था झगड़ा

जीवन ज्योति स्कूल के ही एक छात्र ने बताया कि सुबह जब तुषार स्कूल पहुंचा तो कुछ छात्रों से उसका झगड़ा हुआ था। आशंका जताई जा रही है इसी दौरान उसे कोई अंदरूनी चोट लग गई होगी, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने इससे इनकार किया है। तुषार के परिजन स्कूल प्रशासन पर हत्या का आरोप लगाते हुए देर शाम तक स्कूल के बाहर प्रदर्शन करते रहे और करावल नगर चौक जाम कर दिया। स्थानीय विधायक कपिल मिश्रा भी मौके पर पहुंचे और मामले की निष्पक्ष जांच की मांग करने लगे। भीड़ बढ़ती देख पुलिस ने गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। अधिकारियों का कहना है कि बच्चे की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।  (एजेंसी)

Related Post

पीएम मोदी को UN का सबसे बड़ा पर्यावरण सम्‍मान ‘चैंपियंस ऑफ द अर्थ’

Posted by - September 27, 2018 0
वर्ष 2022 तक प्लास्टिक का प्रयोग खत्म करने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ली है शपथ   न्यूयॉर्क। संयुक्त राष्ट्र (UN)…

नॉर्थ कोरिया: कड़ी निगरानी के बीच शुरू हुआ इंटरनेट का प्रयोग, ऑनलाइन शॉपिंग तक कर रहे लोग

Posted by - November 10, 2017 0
टरनेट से दूरी बनाए रखने वाले उत्तर कोरिया ने आखिरकार ऑनलाइन दुनिया में कदम रख दिया है। डॉक्टरों से लाइव…

रिपोर्ट में खुलासा : भारत में सिर्फ 24 प्रतिशत महिलाएं चाहती हैं दूसरा बच्चा

Posted by - October 9, 2018 0
नई दिल्‍ली। बदलती जीवन शैली में परिवार में सभी के कामकाजी होने के कारण नई चुनौतियां सामने आ रही हैं।…

शेख हसीना की हत्या का प्रयास मामले में 11 लोगों को 20 साल जेल

Posted by - October 30, 2017 0
ढाका: बांग्लादेश की एक अदालत ने 28 साल पहले प्रधानमंत्री शेख हसीना के पारिवारिक आवास पर उनकी हत्या की कोशिश करने वाले 11…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *