अब दिल्ली में स्कूल के बाथरूम में मिला बच्चे का शव, हत्या का आरोप

48 0
  • पुलिस ने गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज किया, पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार

नई दिल्‍ली। राजधानी दिल्ली में गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्‍कूल के प्रद्युम्न हत्‍याकांड जैसा ही एक मामला सामने आया है। एक नामी स्कूल के बाथरूम में बच्चे का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई है। यहां के जीवन ज्योति स्कूल के बाथरूम में कक्षा 9 के छात्र का शव मिला है।

उत्तरी पूर्वी दिल्ली के थाना खजूरी खास इलाके के साहतपुर में जीवन ज्योति स्कूल में नौवीं कक्षा का छात्र तुषार स्कूल के बाथरूम में संदिग्ध हालात में बेहोश मिला था। उसे तुरंत पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने बताया कि उसकी मौत काफी पहले ही हो चुकी है। तुषार के परिजनों का आरोप है कि स्कूल में बच्चे के साथ मारपीट की गई है, जबकि स्कूल प्रशासन का कहना है कि तुषार को दस्त आ रहे थे, इसी वजह से उसकी मौत हुई है। हालांकि पुलिस का कहना है कि छात्र के शरीर पर कोई बाहरी चोट के निशान नहीं हैं। शुक्रवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारण का पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक छात्र ने बताया – स्कूल में हुआ था झगड़ा

जीवन ज्योति स्कूल के ही एक छात्र ने बताया कि सुबह जब तुषार स्कूल पहुंचा तो कुछ छात्रों से उसका झगड़ा हुआ था। आशंका जताई जा रही है इसी दौरान उसे कोई अंदरूनी चोट लग गई होगी, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने इससे इनकार किया है। तुषार के परिजन स्कूल प्रशासन पर हत्या का आरोप लगाते हुए देर शाम तक स्कूल के बाहर प्रदर्शन करते रहे और करावल नगर चौक जाम कर दिया। स्थानीय विधायक कपिल मिश्रा भी मौके पर पहुंचे और मामले की निष्पक्ष जांच की मांग करने लगे। भीड़ बढ़ती देख पुलिस ने गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। अधिकारियों का कहना है कि बच्चे की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।  (एजेंसी)

Related Post

गोरखपुर में ऑटो चालक ने पेश की ईमानदारी की अनूठी मिसाल

Posted by - January 24, 2018 0
ब्रिटिश नागरिक मार्क एडवर्ड को उनका पासपोर्ट, 1250 डॉलर, बियरर चेक और जरूरी सामान लौटाया गोरखपुर। सामाजिक बुराइयों और इसके…

हिमाचल में है एक ऐसा मंदिर जहां घर से भागे प्रेमियों को मिलती है शरण

Posted by - June 30, 2018 0
लखनऊ। हिमाचल प्रदेश जितना अपनी प्राकृतिक सुंदरता के कारण जाना जाता है, उतना ही अपनी परम्‍पराओं के कारण भी मशहूर…

पुरातत्व विभाग ने सहारनपुर जेल खाली करने का दिया नोटिस

Posted by - October 27, 2017 0
एएसआई ने जेल की इमारत को बताया पुरातात्विक धरोहर, नोटिस से जेल महकमे में मचा हड़कंप   लखनऊ: रोहिल्ला राजवंश के महल में…

‘माहवारी’ के दिनों में मंदिर जाने पर कोई रोक नहीं : महंत देव्या गिरि

Posted by - May 29, 2018 0
राजधानी के मनकामेश्वर मठ-मंदिर में ‘माहवारी : शर्म नहीं सेहत की बात’ विषय पर हुई संगोष्ठी लखनऊ। वर्ल्ड मेंस्ट्रुअल डे…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *