कासगंज हिंसा का मुख्य आरोपी सलीम पुलिस गिरफ्त में

25 0
  • पुलिस ने कहा – आरोपी सलीम ने ही घर की बालकनी से चंदन गुप्‍ता पर चलाई थी गोली

लखनऊकासगंज हिंसा के मुख्य आरोपी सलीम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सलीम पर चंदन को गोली मारने का आरोप है। गोली लगने से चंदन की मौत हो गई थी। यूपी पुलिस के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुमार ने बताया कि एफआईआर और बयान के आधार पर सलीम ही वह शख्‍स है जिसने अपने घर की बालकनी से चंदन पर गोली चलाई थी। उन्‍होंने कहा कि पिछले दो दिनों में कई हथियार बरामद किए गए हैं। अब चंदन के शरीर से मिली गोली का उन हथियारों से मिलान किया जा रहा है।

उधर, टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक सलीम पर पहले से भी करीब तीन मुकदमे दर्ज हैं। पिछले दिनों सलीम के घर की तलाशी में देसी बम और पिस्टल भी मिले थे। बीते कई दिनों से पुलिस को सलीम की तलाश थी। पुलिस का कहना है कि जल्दी ही उसके भाइयों नसीम और वसीम को भी पकड़ने में कामयाबी मिलेगी। सलीम के घर पर पुलिस ने बुधवार को कुर्की के नोटिस भी चस्पा कर दिए थे।

बता दें कि गणतंत्र दिवस के मौके पर विश्‍व हिन्‍दू परिषद (वीएचपी) और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के छात्रों ने तिरंगा यात्रा निकाली थी। इस तिरंगा-यात्रा को मुस्लिम बहुल इलाके से निकालने के दौरान भड़की हिंसा में चंदन की मौत हो गई थी। एक स्‍थानीय कॉलेज से कॉमर्स की पढ़ाई करने वाला चंदन गुप्‍ता एक स्‍थानीय गैर लाभकारी संस्‍था से जुड़ा था। उसके माता-पिता का कहना है कि वह कंबल बांटने और रक्‍दान जैसी मुहिमों में हिस्‍सा लिया करता था।

REad More : https://khabar.ndtv.com/news/uttar-pradesh/kasganj-violence-up-police-arrest-main-accused-salim-in-chandan-gupta-death-case-1806780

Related Post

एनटी रामाराव के बेटे नंदमूरी हरिकृष्णा की नालगोंडा में भीषण सड़क हादसे में मौत

Posted by - August 29, 2018 0
हैदराबाद। आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव के बेटे और मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के साले नंदमूरी हरिकृष्णा की एक भीषण…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *